जब भीड़ में खिसक गई थी इन अभिनेत्रियों की ड्रेस, संभालने से पहले क्लिक हो गई तस्वीरें

बॉलीवुड में Wardrobe Malfunction आए दिन होता रहता है। इसका शिकार अभिनेत्रियां कभी भी, कहीं भी हो जाती हैं। अवॉर्ड फंक्शन हो, पार्टी हो, फिल्म का प्रमोशन हो या फिर एयरपोर्ट हो। अभिनेत्रियां कहीं ना कहीं ऐसी ड्रेस पहनकर चली ही जाती हैं जिससे वह Wardrobe Malfunction का शिकार हो जाती हैं। कभी-कभी तो इतना गंभीर Wardrobe Malfunction हो जाता है कि देखने वालों के होश तक उड़ जाते हैं। जी हाँ, बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं हैं और इतनी बुरी तरह से हुईं हैं कि देखने वालों के तो होश ही खिसक गए। आज हम आपको उन्ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

क्या होता है Wardrobe Malfunction - यह एक ऐसी स्थिति होती है जब किसी की ड्रेस का खराब प्रदर्शन हो और उसके कारण व्यक्ति को किसी के सामने असुविधाजनक महसूस हो। इसका शिकार अधिकतर अभिनेत्रियां होती हैं क्योंकि उनकी ड्रेस के कारण उन्हें कई बार सभी के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है।

गौहर खान- टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपने दमदार अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाली गौहर खान एक नामी हस्ती हैं। गौहर खान को आज तक आप सभी ने कई बेहतरीन फिल्मों, शोज में देखा होगा। वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस तक का हिस्सा रहीं हैं, केवल हिस्सा ही नहीं बल्कि वह तो इस शो की विनर तक रहीं हैं। गौहर इस समय सदमे में हैं क्योंकि उनके पिता का बीते दिनों ही निधन हुआ है। वैसे इसके पहले वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं। आपको पता ही होगा कि उन्होंने ज़ैद दरबार से शादी की है और आजकल दोनों के डांस के वीडियो धमाल मचाते हैं। वैसे गौहर खान एक बार बहुत बुरी तरह से Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं थीं। यह बात है साल 2006 की। जी दरअसल साल 2006 में लैक्मे फैशन शो हुआ था और उस दौरान गौहर डिजाइनर Lascelle Symons के लिए शो-स्टॉपर बनी थीं। उसी दौरान जब गौहर ने रैंप वाक किया था तो जब वह चलकर आईं थीं तब तक तो सब कुछ ठीक-ठाक था लेकिन जैसे ही वह जाने के लिए मुड़ी वैसे ही उनकी ड्रेस फट गई और उसके बाद सभी हैरान रह गए। उस दौरान गौहर के फिगर को हाइलाइट करने के लिए ड्रेस बनाई गई थी लेकिन ड्रेस इतनी अधिक टाइट थी की फट गई। उस दौरान गौहर ने पीछे हाथ रखते हुए बहुत कुछ छुपा लिया था। यह सब होने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान गौहर ने इस बात को याद करते हुए फूट-फूटकर आंसू बहाये थे।

सोफिया हयात- बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में अपने बयानों और अपनी तस्वीरों के लिए छाने वाली सोफिया को आज कौन नहीं जानता। सोफिया ने अब तक कई ऐसे बयान दिए हैं जिनके चलते वह चर्चाओं में रहीं हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि सोफिया को उनकी टूटी हुई शादी के लिए भी जाना जाता है। सोफिया ने अपनी शादी टूटने के बाद अपने पति पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए थे। वैसे सोफिया भी कई बार Wardrobe Malfunction का शिकार हो चुकीं हैं। वह एक बार नहीं बल्कि कई बार खुद को Wardrobe Malfunction का शिकार बनाती नजर आईं हैं। वह खुद ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आई हैं जिसके चलते लोगों ने उन्हें पसंद नहीं किया। अब उनकी यही तस्वीर देख लीजिये। यह तस्वीर रेड कार्पेट के दौरान की है जब सोफिया ऐसी ड्रेस पहनकर गईं कि देखने वालों के तो होश ही उड़ गए। जिसने भी उन्हें देखा, देखकर हैरान रह गया।

Celia Freijeiro - Celia Freijeiro एक स्पेनिश अदाकारा हैं और एक बार वह ऐसे Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं कि देखने वालों की आँखे खुली की खुली रह गई। Celia Freijeiro रेड कार्पेट पर फिरोज अवॉर्ड्स में शामिल होने गईं थीं इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वह उन्हें धोखा दे गई। उनकी ड्रेस फोटोज क्लिक करवाने के दौरान नीचे खिसक गई और वह इस कदर खिसकी कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। Celia Freijeiro आज 38 साल की हैं और वह कई टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं। Celia Freijeiro ने फिरोज अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी थी और उनकी वही ड्रेस उन्हें बहुत बड़ा धोखा दे गई। उनकी ड्रेस ने उन्हें उस वक्त धोखा दिया जब उनके सामने हज़ारों की संख्या में लोग थे।

मलाइका अरोड़ा - मलाइका अरोड़ा को आज कौन नहीं जानता। मलाइका ने अब तक कई बेहतरीन फोटोशूट्स करवाए हैं जो आपने देखे ही होंगे। मलाइका को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। मलाइका कई टीवी शोज में जज रह चुकीं हैं। इसी के साथ उन्होंने कई मूवीज में आइटम सांग्स भी किये हैं। वैसे मलाइका भी एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं हैं। जी हाँ, मलाइका ने कई बार Wardrobe Malfunction का सामना किया है। एक बार तो वह इस कदर Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं कि उन्हें बार-बार अपनी ड्रेस को खींचना पड़ा। जी दरअसल एक बार वह किसी पार्टी से निकली और इसी बीच उन्हें बाहर फोटोग्राफर्स को पोज देना पड़ा। इस दौरान मलाइका ने सिल्वर ड्रेस पहनी थी और उनकी ड्रेस इतनी अधिक बोल्ड थी कि उन्हें ऊपर से बार-बार उसे खींचना पड़ा। इस दौरान बार-बार खींचने के बाद भी मलाइका खुद को Wardrobe Malfunction का शिकार होने से नहीं बचा पाईं। उनकी फोटोज कैमरे में कैद हो गई और हर जगह वायरल भी हो गई।

आलिया भट्ट- आलिया भट्ट को आज कौन नहीं जानता। आलिया एक ऐसी अदाकारा हैं जिनके लाखों दीवाने हैं। आलिया को सभी बहुत प्यार देते हैं और उन्होंने अपने क्यूट अंदाज से फैंस का दिल जीता है। आलिया अब तक कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं जो आपने देखी ही होंगी। वैसे आलिया ने इंडस्ट्री में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फिल्म से एंट्री ली थी और इस फिल्म के बाद तो वह इंडस्ट्री में छा गईं। इस फिल्म के बाद आलिया ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। वैसे आलिया ने भी कई बार Wardrobe Malfunction का सामना किया है। कभी पार्टी में, कभी फिल्म के प्रमोशन के दौरान। वह हमेशा से ही Wardrobe Malfunction का शिकार होतीं आईं हैं। एक बार एक पार्टी से निकलते समय वह पिंक ड्रेस में थी जो शार्ट थी। इस दौरान उनकी ड्रेस इतनी अधिक टाइट थी कि उन्हें Wardrobe Malfunction का शिकार होना पड़ा। वहीं एक बार फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के दौरान वह प्रमोशन के लिए गईं थीं। इस दौरान उन्होंने पारदर्शी ड्रेस पहनी थी और उसी बीच उन्हें वरुण धवन ने गोद में उठा लिया था। इस बीच भी आलिया Wardrobe Malfunction का शिकार हो गईं। ठीक ऐसे ही आलिया कई मौकों पर Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं हैं।

कंगना रनौत- बॉलीवुड में अपनी बेबाकी से सभी के जिगर को घायल कर देने वाली कंगना को आज कौन नहीं जानता। कंगना हर मुद्दे पर मुखर हैं। हर मुद्दे पर उन्हें बेबाक बयान देते हुए देखा जाता है। वह हर मुद्दे पर अपने बयानों से सभी को हैरान कर देती हैं। राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक के हर मुद्दे पर कंगना को बेबाकी से बोलते हुए देखा गया है। कंगना ने इंडस्ट्री में अपनी काम से बेहतरीन जगह बनाई है। वैसे कंगना भी ऐसी अदाकारा हैं जो एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं हैं। Wardrobe Malfunction का सामना कंगना ने कई बार किया है। कंगना ने कई बार ऐसी शार्ट ड्रेस, मिनी ड्रेस पहनी है जिसके चलते वह Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं हैं। फोटोग्राफर्स ने उनके उस मूवमेंट को कैमरे में कैद किया है जिसकी तस्वीरें आज तक तेजी से वायरल होती हैं।

Wardrobe Malfunction का जिम्मेदार कौन- एक्ट्रेस, ड्रेस या डिजाइनर...? इन तीनों में से किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है क्योंकि ड्रेस को डिजाइनर एक्ट्रेस के हिसाब से तैयार करता है। वहीं एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो वह डिजाइनर के भरोसे पर रहती हैं और उनके द्वारा बनाई गई ड्रेस को पहनती हैं...! खैर इसके लिए हम किसी को जिम्मेदार नहीं मान सकते हैं।

हिंदुस्तान यूनिलीवर ने किया बड़ा ऐलान, अपने सभी ब्रांडों से हटाएंगे ये शब्द

NHM MP ने बढ़ाई आवेदन की तारीख, अब इस दिन तक कर सकेंगे अप्लाई

ओप्पो F19 सीरीज का स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानिए पूरा विवरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -