महिंद्रा ने XUV500 का नया वेरियंट किया लांच

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने भारत में अपनी शानदार पेशकश देते हुए अपनी पॉपुलर एसयूवी, XUV500 का नया W9 वैरियंट भारत में लांच कर दिया है. महिंद्रा द्वारा लांच किये गए XUV500 के नए वेरियंट W9 की भारत में दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 15.45 लाख रुपए है. इसके बारे में कंपनी ने पहले ही जानकरी दे दी थी. जिसमे बताया गया था कि महिंद्रा अपनी पॉपुलर एसयूवी, XUV500 का नया वेरिएन्ट लांच करेगी. जिसके बाद इसे लांच कर दिया गया है. जो आधुनिक कारों में प्रमुख साबित होगी.

Mahindra XUV500 W9 वैरियंट के इंजन की बात करे तो महिंद्रा की यह एसयूवी 2.2 लीटर मोटर के साथ आती है. जो 3,750 आरपीएम पर 140 पीएस का पावर और 1,600 से 2,800 आरपीएम पर 330 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जेनरेट कर सकता है. महिंद्रा XUV 500 में 5 स्पीड मैनुअलस और 6 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन में से किसी एक को चुनने का आॅप्शन भी दिया गया है. 

एसयूवी के इस नए मॉडल में इलेक्ट्रिक सनरूफ, रिवर्स कैमरा विद डायनैमिक असिस्ट, 7 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, इकोसेंस टेक्नॉलजी, ऐंड्रॉयड आॅटो, इमर्जेंसी कॉल, ड्यूल एयरबैग्स आदि फीचर्स दिए जाने के साथ मैनुअल और आॅटोमैटिक, दोनों ट्रांसमिशन आॅप्शंस भी दिए गए है.

Triumph ने पेश की शानदार लुक के साथ दो बाइक

दिवाली ऑफर: कार खरीदी पर यह कंपनियां दे रही है भारी डिस्काउंट

Skoda की 7 सीटर वाली नई SUV भारत में हुई लांच

महिंद्रा ने नया रोडमास्टर G75 किया लांच

फोर्ड ने सितंबर महीने में बेची सबसे ज्यादा यूनिट्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -