Audi ने A5 कार रेंज को भारत में किया लांच
Audi ने A5 कार रेंज को भारत में किया लांच
Share:

जर्मन की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने भारत में अपने वाहनो का विस्तार करते हुए नई कार रेन्ज ऑडी ए5 को लांच किया है. ऑडी ए5 को लांच करते हुए इसे तीन वेरियंट्स में पेश किया गया है. जिसमे ए5 स्पोर्टबैक, एस5 स्पोर्टबैक और ए5 कैब्रिओले शामिल है. भारत में ऑडी ए5 रेन्ज की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 54.02 लाख रुपए से शुरू होकर  70.60 लाख रुपए तक बताई गयी है. ऑडी ए5 के इन वेरियंट्स में ए5 के दोनो मॉडल्स में 2-लीटर का टीडीआई डीजल इंजन दिया है, इसके साथ ही एस5 स्पोर्टबैक में ऑडी ने 3-लीटर का टीएफएसआई पेट्रोल इंजन दिया गया है.

वाहन निर्माता कंपनी ऑडी द्वारा लांच की गयी इस नई कार रेन्ज ऑडी ए5 के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो  ए5 स्पोर्टबैक और कैब्रिओले में 2-लीटर का टीडीआई डीजल इंजन दिया गया है. यह इंजन 188 बीएचपी पावर और 400 एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वही इसमें 7-स्पीड टिपट्रॉनिक गियरबॉक्स दिया गया है.

स्पीड के मामले में भी यह कार बहुत ही पावरफूल है, जिसमे ए5 स्पोर्टबैक महज़ 7.9 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है. इसकी टॉप स्पीड 235 किमी/घंटा बताई है. यदि आप बेहतरीन कार की तलाश में है तो आप इस कार को अपना बना सकते हो.

महिंद्रा ने सितंबर में बेचीं सबसे ज्यादा स्कॉर्पियो

BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट

ऐसे Auto-drivers आपको भी मिलते होंगे, जो करते हैं कुछ ऐसे ही बहाने

अब भारत में ही बनेगी लीथियम बैटरी, सुजुकी करेगी शुरुआत

ये 7 कंपनियां ऑटो एक्सपो 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -