JNU हिंसा: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे ये बॉलीवुड सितारें, अभिनेत्री को बताया बहादुर
JNU हिंसा: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे ये बॉलीवुड सितारें, अभिनेत्री को बताया बहादुर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार से दिल्ली की JNU यूनिवर्सिटी के छात्रों के सपोर्ट में उतकर सुर्खियों में बानी हुई हैं. दीपिका जेएनयू छात्रों का सपोर्ट करते हुए वहां हो रहे प्रोटेस्ट का हिस्सा बनीं. दीपिका पादुकोण के इस रुख से सोशल मीडिया को दो ग्रुप्स में बांट दिया है. कुछ सेलेब्स का दीपिका के जेएनयू जाने पर रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने दीपिका के इस कदम की तारीफ की है और ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. 


दीपिका को सपोर्ट करने के लिए सबसे पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम शामिल हुआ है. उन्होंने दीपिका के सपोर्ट में ट्वीट कर लिखा- किसी भी प्रजाति में फीमेल हमेशा से ही ताकतवर थी, है और रहेगी. छपाक का पहला दिन सारे शो वो सभी लोग जो हिंसा के खिलाफ खड़े हैं उन्हें बुक माई शो पर जाना चाहिए और इन लोगों को दिखा देना चाहिए. एक साइलेंट बयान देने का समय आ गया है जो सबसे ज्यादा मारक साबित होगा.

 

अनुराग ने दूसरे ट्वीट में लिखा- ये नहीं भूलना चाहिए कि दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर्स में से भी हैं. उन्होंने ज्यादा रिस्क उठाया है. मेरे दिल में दीपिका के लिए बेहद इज्जत है.

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि मैं हमेशा से ये कहता रहा हूं कि महिलाएं सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग होती हैं. दीपिका के लिए सम्मान. स्वरा भास्कर ने भी दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए लिखा- Good on you @deepikapadukone. वहीं छपाक में दीपिका पादुकोण के को-स्टार विक्रांत मैसी ने भी एक्ट्रेस के इस कदम की सराहना की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- swells with pride. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा- Brava @deepikapadukone !

सिंगर विशाल डडलानी ने दीपिका का पूरा समर्थन देते हुए उनके इस कदम को साहसी बताया है. उन्होंने लिखा- दीपिका का ऐसी हिम्मत दिखाने के लिए शुक्रिया, ऐसा काम बॉलीवुड के बहुत से लोग नहीं कर पाते. जो लोग छपाक को डाउन ट्रेंड करने की कोशिश कर रहे हैं, वो पहले ही हार चुके हैं. आपकी घृणा बहादुर महिलाओं को रोक नहीं सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -