खुद के खर्चे पर कोलकाता गए थे बिग-बी
खुद के खर्चे पर कोलकाता गए थे बिग-बी
Share:

अभी जिस प्रकार से टीम इंडिया ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी चित परिचित प्रतिदव्न्दी पाकिस्तान की टीम को  वर्ल्ड कप ट्वेंटी-20 मैच में परास्त किया है उसके बाद से ही हर कोई टीम इंडिया को अपनी और से बधाई दे रहा है. तथा खबर है कि वर्ल्ड कप ट्वेंटी-20 मैच में पाकिस्तान के विरुद्ध टीम की जीत पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी और से फूल-टू देशभक्ति दिखाई. तथा ऐसी भी चर्चा थी कि उन्होंने वहां पर अपने द्वारा गाए गए राष्ट्रगान के बदले रूपये चार करोड़ रूपये लिए थे.

इस पर सौरव गांगुली ने अपने बयान में स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि अमिताभ ने एक भी पैसा इस काम के लिए नहीं लिया, उल्टा अपनी ही जेब से खर्च किया है। सौरव ने कहा कि क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई अपनी जेब से 30 लाख रुपए खर्च करके कहीं परफॉर्म करने जाए। परन्तु अमिताभ ने ऐसा किया है तथा हमने उनसे कहा कि आप कुछ तो राशि हमसे लीजिये परन्तु उन्होंने हमारी एक भी बात नही सुनी. टीम इंडिया कि जीत के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि, पिछले कुछ दिन से हमारे दिन और रात को संवारने वाले विश्वकप टी-20 टूर्नामेंट ने उस ऐतिहासिक घटनाक्रम को दोहराया है जहां ईडन गार्डन में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त जीत हुई.

देशभक्ति की भावना पूरे देश के उपर सिर चढ़कर बोल रही है और अचानक से ऐसा लगता है कि दुनिया में किसी चीज का महत्व नहीं है। गौरतलब है कि इस मैच के पूर्व बिग बी ने कोलकाता के ईडन गार्डन जहां पर यह मैच था भारतीय राष्ट्रगान की सुंदर प्रस्तुति भी दी है.  
    
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -