पूरे बिहार में आज मनेगा जश्न, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम
पूरे बिहार में आज मनेगा जश्न, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम
Share:

पटना: राष्ट्रिय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 75वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। इस अवसर पर पूरे बिहार में जश्न की तैयारी है। जन्मदिन के अवसर पर जहां कार्यकर्ताओ में शानदार उत्साह है, तो वहीं पार्टी की ओर से कई कार्यक्रम रखे जाएंगे। लालू प्रसाद के जन्मदिन पर पूरे पटना शहर में होर्डिंग पोस्टर लगाए गए हैं। 

वही राष्ट्रिय जनता दल कार्यालय में होने वाले उद्घाटन समारोह में लालू के अतिरिक्त तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत कई नेता उपस्थित रहेंगे। आज जन्मदिन के अवसर पर लालू प्रसाद यादव पार्टी कार्यालय में बने लोहिया कर्पूरी पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे साथ ही तेजस्वी के नाम पर वाचनालय का भी उद्घाटन करेंगे। दूसरी ओर लालू के बड़े लाल तेजप्रताप लालू पाठशाला का आरम्भ करेंगे। 

तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर जनशक्ति के पांच संकल्पों में से एक संकल्प "शिक्षा" को बढ़ावा देते हुए लालू पाठशाला का शुभारम्भ करने जा रहा हूं जिससे ये भ्रष्ट सरकार शिक्षा  में बाधा न बने। लालू के 75वें जन्मदिवस को राष्ट्रिय जनता दल ने सद्भावना दिवस तथा सादगी के साथ मनाने का निर्णय लिया है। राष्ट्रिय जनता दल ने अपने सांसदों, विधायकों तथा कार्यकर्ताओं से  अपने गृह जिला में निर्धनों को भोजन कराने के लिए बोला है।

शिवसेना को बड़ा झटका, महाराष्ट्र में इतनी सीटों पर भाजपा ने किया कब्जा

कमलनाथ ने सबके सामने लगाई आरिफ मसूद को फटकार, बोले- 'यहां माइनॉरिटी की बात नहीं करो'

भाजपा के 'करीब' होता जा रहा पसमांदा मुसलमान, बोले- पीएम मोदी हमारा दर्द समझ सकते हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -