ल्यूकेमिया से इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, सैफ से लेकर सलमान तक से खास रिश्ता

आपराधिक मामलों के जाने माने वकील श्रीकांत शिवड़े का निधन हो गया है। वह मात्र 67 वर्ष के थे और इस उम्र में उनके निधन होने से लोग हैरान है। बताया जा रहा है शिवड़े ल्यूकेमिया (खून के कैंसर) से जूझ रहे थे और श्रीकांत शिवड़े कई हाई प्रोफाइल केस के लिए चर्चा में रहे थे। जी हाँ, सलमान खान के हिट एंड रन केस को संभालने से लेकर उन्होंने सैफ अली खान और शाइनी आहूजा जैसे सेलिब्रिटीज का भी केस लड़ा था और इन्ही के चलते वह सुर्ख़ियों में रह चुके हैं। इंडियन लॉ सोसाइटी से कानून में स्नातक रहे श्रीकांत शिवड़े ने 2जी घोटाले में त्यागी, हिट एंड रन मामले में सलमान खान, मालेगांव बम विस्फोट मामले में लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित, यौन शोषण मामले में शाइनी आहूजा, सुलेमान बेकरी फायरिंग मामले में पूर्व मुंबई पुलिस प्रमुख आरडी त्यागी, धोखाधड़ी मामले में दीपक कुलकर्णी, शीना वोहरा मामले में पीटर मुखर्जी का प्रतिनिधित्व किया था।

केवल इतना ही नहीं बल्कि साल 2018 में, उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम का सफलतापूर्वक बचाव किया और उन्हें राजस्थान में काला हिरण शिकार मामले में बरी कर दिया गया। हालाँकि सलमान खान हिट एंड रन मामले को लेकर श्रीकांत शिवड़े काफी चर्चा में रहे थे और इस मामले में उन्होंने एक्टर को राहत दिलाई थी। आपको पता ही होगा कि यह मामला 28 सितंबर 2002 का है जिस दौरान सलमान खान अपने दोस्तों के साथ रेन बार और जेडब्ल्यू मैरियट में शाम बीता रहे थे। वहीं इसके बाद वह अपनी व्हाइट लैंड क्रूजर से घर वापस जा रहे थे और जब उनकी कार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था।

आपको बता दें कि इस घटना में एक की मौत हो गई थी और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं उस वक्त सेशन कोर्ट ने हिट एंड रन केस में सलमान को 5 साल की सजा सुनाई थी और फिर उन्होंने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और 10 दिसंबर 2015 को हाईकोर्ट ने हिट एंड रन केस में सलमान को सभी आरोपों से मुक्त कर दिया था।

हॉलीवुड के 2 मशहूर स्टार्स का हुआ निधन, एक्सीडेंट के बाद मार्वल्स अभिनेता ने तोडा दम

8 महीने बाद एक दिन में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, इन दो राज्यों में सबसे ज्यादा नए मामले

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -