पाकिस्तान ने तीन अलग-अलग इलाकों में किया सीजफायर उल्लंघन

Jan 09 2019 05:50 PM
पाकिस्तान ने तीन अलग-अलग इलाकों में किया सीजफायर उल्लंघन

पूंछ : घाटी में पाकिस्तान ने राज्य के तीन अलग-अलग इलाकों सीजफायर उल्लंघन किया। बुधवार सुबह से ही पाक ने पुंछ के गुलपुर सेक्टर, नौशेरा सेक्टर और कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में गोले दागने शुरू कर दिए। पाकिस्तान भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा है।

आखिर क्यों नापसंद है स्मृति ईरानी को सोमवार, यहाँ जानिए

भारतीय सेना भी दिया जवाब 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार इस फायरिंग का भारतीय जवान भी करारा जवाब दे रहे हैं। मंगलवार को भी देर शाम तक पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी जारी रही। इसमें छोटे एवं बड़े हथियारों का इस्तेमाल किया गया। क्षेत्र में दहशत का माहौल है। कुछ लोगों ने सुरक्षित स्थानों पर पनाह ले ली है। बुधवार सुबह करीब नौ बजे पाकिस्तानी सेना की 15 बलोच रेजीमेंट ने खड़ी करमाड़ा सेक्टर में भारतीय सैन्य चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर भारी गोलाबारी शुरू कर दी। 

आज से रियलमी की धमाकेदार सेल शुरू, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स

जानकारी के लिए बता दें इस दौरान छोटे-बड़े हथियारों का प्रयोग किया जा रहा है, जिसका मराठालाई के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान किसी प्रकार के नुकसान की सूचना नहीं है। नौशेरा सेक्टर में भी एक बजे के करीब गोलीबारी शुरू हो गईं।एक सप्ताह में बुधवार को पाकिस्तान ने छठी बार सीजफायर का उल्लंघन किया.

शाओमी का सबसे धाकड़ फ़ोन 4 हजार रु से कम में बिकने को मजबूर, हिला देंगे फीचर्स...

उत्तरप्रदेश में होगी गोवंश की गणना, गायों-सांडों को मिलेंगे नंबर

यह है सैमसंग का सबसे पतला स्मार्टफोन, कीमत 9 हजार रु से भी कम