आज से रियलमी की धमाकेदार सेल शुरू, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स
आज से रियलमी की धमाकेदार सेल शुरू, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स
Share:

ओप्पो के सब ब्रांड रियलमी की धमाकेदार सेल की शुरुआत आज से यानी कि 6 जनवरी से हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी Realme ने अभी हाल ही में ऐलान किया है कि उसके पास 40 लाख से ज़्यादा यूज़र हो गए हैं और इसी के चलते इसके जश्न में कंपनी ने यह कदम उठाया है. बता दें कि कंपनी की इस सेल का नाम Realme Yo Days सेल है. 

कंपनी द्वारा 40 लाख ग्राहक जोड़ने के बाद अब कंपनी ने कीर्तिमान का जश्न मनाने के लिए Realme Yo Days छाए आयोजन किया है. आज शुरू होने वाली इस सेल में कई ऑफर आपको मिलेंगे. बता दें कि आज शुरू होने वली यह सेल कल 9 जनवरी तक चलेगी. कुल तीन दिनों तक इसका आयोजन किया जाएगा. 

ख़ास बात यह है कि आज से ही सेल में Realme U1 के फायरी गोल्ड वेरिएंट की पहली सेल आयोजित होगी. इसे नए साल के अवसर पर कंपनी ने पेश किया था. यह तीन दिनों की सेल फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और रियलमी की अपने ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध होगी. यहां से आप नया स्मार्टफोन  Realme U1 Fiery Gold का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के दौरान 11,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा और साथ ही इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के दौरान 14,999 रुपये की कीमत में खरीद पाएंगे. साथ ही आप 50 पर्सेंट की छूट के साथ भी के चीजें यहां से खऱीद पाएंगे. 

 

रिपोर्ट में दावा, हुवावे की मेट सीरीज के अगले फ़ोन में होंगे 5 कैमरे

रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, 2018 में HTC की कमाई से चौंक जाएंगे आप

फ्लिपकार्ट पर तहलका मचा रहा है यह फ़ोन, कीमत रह गई महज इतनी

इस फ़ोन में है 4000mAh की दमदार बैटरी और कीमत 4 हजार रु से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -