यह है सैमसंग का सबसे पतला स्मार्टफोन, कीमत 9 हजार रु से भी कम
यह है सैमसंग का सबसे पतला स्मार्टफोन, कीमत 9 हजार रु से भी कम
Share:

सैमसंग का सबसे पतला स्मार्टफोन गैलेक्सी ए8 (Galaxy A8) है, जो कि हाल ही में भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ख़ास बात यह है कि इसे आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं. फ़िलहाल तो यह फ़ोन  9,899 रुपये में बिक रहा है. सैमसंग गैलेक्सी ए8 (Samsung Galaxy A8) की मोटाई मात्र 5.9mm है. आपको यह भी बता दें कि इसकी टक्कर में Gionee Elife S7, Oppo R5 और Vivo X5Max जैसे कई पतले डिवाइस मार्केट में पहले से ही मौजूद हैं. 

अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ब्लैक, व्हाइट और गोल्ड वेरिएंट में खरीद पाएंगे. साथ ही यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा जिसके ऊपर TouchWiz UI का इस्तेमाल किया गया है. आपको इसमें दो सिम कार्ड स्लॉट मिलेंगे. 

यह कीमत में आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन हो सकता है. इसके डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.28 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिलेगी. आपको इसमें सेल्फी के लिए दमदार 24 मेगापिक्सल का फ्रंट फिक्स्ड फोकस कैमरा सेंसर मिलेगा. जबकि फ़ोन को पवार देने के लिए कंपनी ने इसमें  3300 एमएएच की दमदार बैटरी प्रदान की है. 4 जीबी रैम और स्टोरेज 32 जीबी इसमें मौजूद है, जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. 

 

शाओमी ने लॉन्च की यह ख़ास चीज़, आपको बीमारी से रखेंगी हमेशा दूर

एप्पल को हुआ 5,25,800 करोड़ रुपये का नुकसान, टिम कुक के बयान ने दिया तहलका

ओप्पो का दमदार स्मार्टफोन F19, यहां किया जाएगा पेश

सैमसंग का अगला स्मार्टफोन Galaxy M10, सारे फीचर्स हुए लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -