सामने आया क्रैश से पहले का वीडियो, चिल्लाते दिखे लोग

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना का एमआई-17 हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, और इस हादसे में देश ने अपने पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) के अलावा अन्य 11 सैनिकों को खो दिया। अब हाल ही में जनरल बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश से पहले का वीडियो सामने आया है, और इस VIDEO को स्थानीय लोगों ने बनाया है।

इस वीडियो में हादसे से पहले जनरल बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर धुंध में जाते दिख रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में लोगों को 'क्या हुआ, क्रैश हो गया?' कहते हुए भी सुना जा सकता है। इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह जनरल बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर का वीडियो है, हालांकि NEWS TRACK इसकी पुष्टि नहीं करता। आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 2015 में भी जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) इसी तरह की एक दुर्घटना का शिकार हुए थे। जी दरअसल उस समय वो नागालैंड में पोस्टेड थे और उनका हेलीकॉप्टर एक ऑपरेशन के दौरान क्रैश हो गया था। उस हेलीकॉप्टर का नाम चीता था और वह भी काफी आधुनिक माना जाता है।

उस हादसे के बाद लोगों को लगा था कि जनरल बिपिन रावत इसमें सुरक्षित नहीं बचेंगे, हालाँकि रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद वह बच गए थे। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि आज जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के पार्थिव शरीर सैन्य विमान से दिल्ली लाया जाएगा और जनरल रावत का पार्थिव शरीर उनके आवास पर आम लोगों के दर्शन के लिए रखा जाएगा। वहीं कल दिल्ली में दोनों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

CDS बिपिन रावत के निधन से सदमे में देश, आज संसद में बयान देंगे रक्षा मंत्री

नेहा ने दिखाई विक्की-कैटरीना की शादी के वेडिंग वेन्यू की झलक!

अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के शिनजियांग क्षेत्र से आयात पर रोक लगाने वाला विधेयक पारित किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -