सदन में सीडी कांड मामले पर हुई चर्चा
सदन में सीडी कांड मामले पर हुई चर्चा
Share:

रायपुर : अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान विधानसभा में सीडी कांड का मुद्दा भी चला. सीडी कांड के मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा में जमकर बहस भी हुई. राजेश मूणत ने सदन में कहा कि मैं 32 सालों से राजनीतिक जीवन में हूं, लेकिन इस राजनीतिक यात्रा में मैंने कभी राजनीति का स्तर इतना नीचे नहीं गिरता देखा है. उन्होंने कहा कि राजनीति में आरोप लगाएं, लेकिन यह भी देखे कि नेता भी सार्वजनिक जीवन का हिस्सा है.

राजेश मूणत ने कहा कि इस हाउस के भीतर उस सीडी को देख लें, यदि उसके बाद भी लगे की मैं गलत हूं, तो मैं सार्वजनिक माफी मांगने को तैयार हूं. उन्होनें ने कहा कि मैं भी किसी का बेटा हूं, मेरा भी परिवार है, पत्नी-बच्चे हैं, मैं कभी नहीं चाहता कि मेरे बाद कोई भी परिवार बर्बाद हो. राजेश मूणत ने कहा कि राजनीतिक लड़ाई लड़ो, लेकिन इस तरह की राजनीति न तो पक्ष की ओर से हो और न ही विपक्ष की ओर से.

सीडी काण्ड के मुद्दे पर बहस के दौरान भाजपा विधायक शिवरतन ने कहा कि सीडी मामला राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा है. सीडी बांटने में राजनीतिक दल के प्रमुख नेता का हाथ है. विधायक के ये कहने के बाद विपक्षी दल ने हंगामा और तेज कर दिया.

विधानसभा सदन में विपक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया

कांग्रेस द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव को सीएम ने तथ्यहीन बताया

शिक्षाकर्मियों के संविलियन के साथ ही वेतन निर्धारण की प्रक्रिया भी शुरू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -