कांग्रेस द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव को सीएम ने तथ्यहीन बताया

रायपुर : विधान सभा में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने तथ्यहीन करार दिया है. कांग्रेस द्वारा पेश किया गया अविश्वास प्रस्ताव  शुक्रवार को ध्वनि मत से ध्वस्त हो गया. अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार रात मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव जनता की आंखों में धूल झोंकने की एक असफल कोशिश है.  इसके साथ ही सीएम ने कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव को आधारहीन और सिद्धांत विहीन करार दिया. 

कांग्रेस पार्टी की नीतियों पर तंज करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मैं अपने चार दशकों के सामाजिक-राजनीतिक अनुभव से बोल सकता हूं कि कांग्रेस की राजनीति में आम जनता, गांव, गरीब और किसान, अनुसूचित जाति, जनजाति, महिला और युवा आदि किसी भी वर्ग के लिए कोई जगह नहीं है. 

सीएम ने सरकार के 15 सालों के विकास कामों की जानकारी देते हुए कहा कि किसानों के लिए अल्पकालीन कृषि ऋणों पर ब्याज दर 14 प्रतिशत से घटाकर शून्य प्रतिशत कर दिया गया है. वर्ष 2003 में छत्तीसगढ़ में सिर्फ 72 हजार विद्युतीकृत सिंचाई पम्प थे, जबकि आज इनकी संख्या चार लाख 80 हजार तक पहुंच गई है.

विद्यार्थियों को जल्द किया जाएगा छात्रवृत्ति का भुगतान

ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

मानसून कमजोर होने से धान की बोनी में देरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -