विधानसभा सदन में विपक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया
विधानसभा सदन में विपक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया
Share:

रायपुर : शुक्रवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा में कांग्रेस ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया. विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव पेश करते हुए नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा कि यह सदन मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह और उनके मंत्रिमंडल के विरुद्ध अविश्वास व्यक्त करती है.

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक धनेंद्र साहू ने कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है. राज्य के प्राकृतिक संसाधनों का अंधाधुंध दोहन हो रहा है. योजनाओं का लाभ जनता तक नहीं पहुंच रहा है. सत्ता का दुरुपयोग हद तक हो रहा है. राज्य का कोई वर्ग सुरक्षित नही है. राज्य में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं है.  चर्चा की शुरुआत करते हुए  विधायक धनेंद्र साहू ने कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार के कुशासन से प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है. राज्य का बजट 8 हजार करोड़ से बढ़कर 90 हजार करोड़ हो गया, लेकिन प्रदेश की जनता की समस्याओं का समाधान अब तक नहीं हो पाया है. 

धनेंद्र साहू ने सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकारी कार्यालयों में बिना रिश्वत दिए कोई काम नहीं हो रहा. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को झूठे प्रकरण में फंसाया जा रहा है. ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो आंदोलनरत न हो. 

खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग की जांच में कई दवा अमानक

विद्यार्थियों को जल्द किया जाएगा छात्रवृत्ति का भुगतान

ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -