सीसीटीवी में क़ैद हुई बाइक चोरी की वारदात, देखें वीडियो

May 12 2018 02:56 PM

इंदौर: शहर में अगर आप अपनी दुकान , मकान या किसी सार्वजनिक स्थान पर बाइक पार्क कर रहे हैं, तो सावधान हो जाइए, क्योंकि पिछले कई दिनों से मध्य प्रदेश की वित्तीय राजधानी के रूप में पहचाने जाने वाले इंदौर शहर में बाइक चोरों का आतंक तेज़ी से फैल रहा है. पुलिस प्रशासन को धता बताकर ये वाहन चोर बेखौफ होकर रात के अँधेरे से लेकर दिन के उजाले में भी बाइक चोरी करने से नहीं चूक रहे है. 

ये बाइक चोर सुनी जगहों के साथ-साथ भीड़ भरे इलाकों में भी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अभी हाल ही में बाइक चोरी की एक घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुई है, जिसमे बाइक चोरों की एक टोली वाहन की चोरी करते नज़र आ रही है. हालांकि, पहले भी इस तरह की घटनाएं सीसीटीवी कैमरे की नज़र में आई हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन इन चोरों की शिनाख्त करने में नाकाम रहा है.

हाल में जो वीडियो सामने आया है वो इंदौर के विष्णुपुरी कालोनी का है, जिसमे चार नकाबपोश लड़कों की टोली ने मात्र 2 मिनिट में भीड़ भरे इलाके से बाइक पार कर दी. यह घटना भवरकुआं के सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुई है. नक़ाब होने की वजह से चोरों को पहचानना मुश्किल हो रहा है, ऐसे में पुलिस प्रशासन भी लाचार है. ऐसी स्थिति में इससे बचने के लिए थेफ़्ट साईरन का उपयोग जरूर किया जा सकता है. 

मध्यप्रदेश: नाबालिग से दुष्कर्म कर जिन्दा जलाया