मध्यप्रदेश: नाबालिग से दुष्कर्म कर जिन्दा जलाया
मध्यप्रदेश: नाबालिग से दुष्कर्म कर जिन्दा जलाया
Share:

सागर: मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है. शुक्रवार शाम 28 वर्षीय पुरूष ने नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद जिन्दा जला दिया. अधिक जल जाने से किशोरी ने अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र की है, जहाँ  कल शाम किशोरी के घर में अकेला देख आरोपी घर में घुस गया और उसके साथ बलात्कार किया. जब लड़की ने इसके बारे में परिजनों को बताने की धमकी दी तो, आरोपी ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. लड़की के छोटे भाई ने बताया कि माता-पिता कहीं बाहर गए हुए थे, घर से धुंआ निकलते देख वह तुरंत वहां पहुंचा और आरोपी रवि को घर के पीछे खड़ा देखा.

बांदरी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह ठाकुर ने बताया, ‘‘अधिक जल जाने की वजह से लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. आरोपी रवि चढ़ार (28) को गिरफ्तार कर लिया गया है.’’ ठाकुर ने बताया कि आरोपी को भादवि की सम्बद्ध धाराओं सहित पॉक्सो कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी ट्वीट कर घटना पर खेद व्यक्त किया है. 

महिला की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी युवक

दिल्ली पुलिस ने किया रहस्यमयी हत्या का पर्दाफाश

14 साल के मासूम से गैंग रेप के बाद बाप कर रहा न्याय के लिए गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -