Video: ब्वायफ्रेंड ने की बेवफाई तो ट्रेन के सामने सुसाइड करने पहुंची युवती, RPF जवान ने बचा ली जान
Video: ब्वायफ्रेंड ने की बेवफाई तो ट्रेन के सामने सुसाइड करने पहुंची युवती, RPF जवान ने बचा ली जान
Share:

मुंबई से एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड का प्रयास करने वाली एक युवती को RPF के जवान ने अपनी जान पर खेल कर बचा लिया। बताया जा रहा है युवती अपनी ब्वायफ्रेंड की बेवफाई से टूट गई थी और वह इसी को लेकर हर हाल में अपना जीवन खत्म करना चाह रही थी। इस घटना को बीते रविवार की शाम का बताया जा रहा है और यह बइकुला स्टेशन के पास की घटना है। इस समय सोशल मीडिया पर RPF जवान की इस बहादुरी का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

 

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दादर की रहने वाली 22 वर्षीय युवती को उसके ब्वायफ्रेंड ने धोखा दिया था, काफी समय से वह रिलेशनशिप रह रही युवती ने बताया कि वह शादी करना चाह रही थी। हालाँकि उसके ब्वायफ्रेंड ने इसके लिए मना कर दिया है। ऐसा होने से युवती बुरी तरह से टूट गई थी। वहीं आरपीएफ अधिकारियों की पूछताछ में युवती ने बताया कि वह अपना सबकुछ लुटा चुकी है और उसे अब जीवन से कोई मोह नहीं है। इस मामले में युवती ने बताया कि रविवार को उसने दो बार ट्रेन के आगे छलांग लगाने की कोशिश की।

इस दौरान पहली बार उसने शाम करीब 5:55 बजे ट्रेन के आगे छलांग लगाने ही वाली थी कि मौके पर मौजूद यात्रियों ने उसे खींच कर हटा दिया। वहीं इसके थोड़ी ही देर बाद उसने छत्रपति शिवाजी टर्मिनल-बांद्रा लाइन पर ट्रेन के आगे छलांग लगाया, लेकिन इस बार RPF जवान ने उसे बचा लिया। ऐसे में दो बार बचाए जाने के बाद भी युवती जान देने की जिद पर अड़ी थी। हालांकि आरपीएफ ने उसे जीआरपी के हवाले कर दिया।

Ind Vs Pak: पाकिस्तान के हारते ही एम्बुलेंस ढूंढने लगा 'ओ मारो मुझे' वाला मोमिन शाकिब

'टीचर ने मेरी बेटी की यूनिफॉर्म उतार दी और उसे अंडरवियर में घर भेज दिया', माँ ने सुनाई दर्दभरी दास्ताँ

केजरीवाल जी का काम- ‘न्यूयॉर्क टाइम्स का नाम जपना, जनता का माल अपना’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -