Ind Vs Pak: पाकिस्तान के हारते ही एम्बुलेंस ढूंढने लगा 'ओ मारो मुझे' वाला मोमिन शाकिब
Ind Vs Pak: पाकिस्तान के हारते ही एम्बुलेंस ढूंढने लगा 'ओ मारो मुझे' वाला मोमिन शाकिब
Share:

एशिया कप के सुपरहिट मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया है। जी दरअसल बीते रविवार को हुए दुबई में खेले गए इस मैच में आखिरी ओवर तक जंग देखने को मिली, हालाँकि जीत भारत की ही हुई। वहीं मैच के बाद पाकिस्तानी फैन्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। जी हाँ और इन्हीं में से एक स्पेशल रिएक्शन मोमिन शाकिब का है जो इस समय सुर्ख़ियों में है। इंस्टाग्राम पर मोमिन शाकिब ने मैच वाले दिन कई वीडियो शेयर किए हैं, जो आप देख सकते हैं। इसमें वह गजब का रिएक्शन दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

आपको बता दें कि जब बाबर आजम और मोहम्मद रिज़वान का विकेट गिरा, तब मोमिन यहां एम्बुलेंस ढूंढते हुए नज़र आए। इस वीडियो में वह रोते हुए कह रहे हैं, ‘क्या करें अब बाबर भी आउट हो गया, रिजवान भी गया। मेरे लिए एम्बुलेंस ले आओ’। वहीं इसके अलावा एक वीडियो में मोमिन शाकिब रोते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसमें वह टिश्यू से अपने आंसू पोंछ रहे हैं। जी हाँ औरयहां मोमिन मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में बैठे हुए हैं और लगातार अपने आंसू पोंछ रहे हैं। ये वीडियो भी ज़बरदस्त वायरल हुआ है। आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद मोमिन शाकिब ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और भारत को मैच जिताने वाले हार्दिक पंड्या से मुलाकात की। वहीं विराट कोहली से बात करते हुए मोमिन शाकिब ने कहा कि उम्मीद है दोनों टीमों की फाइनल में फिर मिलेंगी।

कौन हैं मोमिन शाकिब- जी दरअसल मोमिन शाकिब सोशल मीडिया पर एक बड़े सुपरस्टार हैं। आपको याद हो तो वनडे वर्ल्डकप 2019 में जब भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी, उस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने रिएक्शन दिया था कि ओ भाई, मारो मुझे। तभी से ही मोमिन साकिब सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

'टीचर ने मेरी बेटी की यूनिफॉर्म उतार दी और उसे अंडरवियर में घर भेज दिया', माँ ने सुनाई दर्दभरी दास्ताँ

बेटी ने खाना देने में की देरी पिता ने कर दी हत्या, सितंबर में थी शादी

'मुझे गौ माता का मांस खिलाया, मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं', सुसाइड नोट पढ़कर उड़े पुलिस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -