ध्यान से चेहरा देख लो, यह खुबसूरत लड़की बड़ी शातिर है, करती है ऐसा काम
ध्यान से चेहरा देख लो, यह खुबसूरत लड़की बड़ी शातिर है, करती है ऐसा काम
Share:

छत्तीसगढ़ : दुर्ग के इंदिरा मार्केट स्थित एक दुकान से चोरी का मामला सामने आया है. जहा कपडे लेने पहुची युवती बड़ी ही सफाई के साथ अपने बेग मे तीन हज़ार तक की 3,4 कुर्तियां बेग डालते हुए सीसीटीव कैमरे में पकड़ी गई. वही मौके पर ही दुकानदर  ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. फ़िलहाल पुलिस इस चोरनी को ढूंढने का प्रयास कर रही है.

बतया जा रहा है कि यह शातिर लड़की दुकान में कपड़ा खरीदने पहुंची. युवती के कहने पर दुकान के कर्मचारियों ने लेडीज कपड़ा दिखाना शुरू किया. फिर चोरनी ने दुकान के कर्मचारी को और वैरायटी दिखाने की बात कहकर कपड़े निकालने में उलझाया. वही इसी बीच युवती ने पैरों के पास रखे अपने बैग में तीन कुर्ती बड़ी सफाई से डाल लीं. कुछ देर बाद कुर्ती पसंद नहीं आ रही, कहकर चली गईं. बाहर निकलते समय दुकान संचालक को युवती के हाव-भाव पर शक हुआ. इस पर उसने सीसीटीवी को रिवर्स कर देखा तो युवती की चोरी पकड़ी गई, लेकिन तब तक युवती जा चुकी थी.
     
दूकानदार ने बतया कि चोरनी लड़की दो पहियां वाहन से आई थी. उनसे गाड़ी दुकान से कुछ दूरी पर खड़ी की थी. दुकानदार ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक के साथ-साथ कोतवाली पुलिस से की है. पुलिस की पेट्रोलिंग टीम मामले की जांच करने दुकान पहुंची.

बेंगलुरु : नये साल के जश्न में छेड़छाड़ कर रहे...

घर में पढाई कर रहे महिला सरपंच के बेटे को मारी गोली

जब पति से संतुष्ट नही हुई तो देवर के पास जा पहुची भाभी, फिर एक दिन

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -