जब पति से संतुष्ट नही हुई तो देवर के पास जा पहुची भाभी, फिर एक दिन
जब पति से संतुष्ट नही हुई तो देवर के पास जा पहुची भाभी, फिर एक दिन
Share:

राजनांदगांव। अवैध संबंध के चलते स्टेशनपारा वार्ड 13 में बूढ़ी माई मंदिर वाली गली में रहने वाले युवक की हत्या का प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक का नाम तरुण रजक है जिसे उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ और एक अन्य युवक के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की कोशिश की है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक अरुण रजक की पत्नी कांति रजक का अपने ममेरे भाई राजा रजक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच काफी समय से अवैध संबंध भी थे जिसकी भनक किसी को नही थी. लेकिन उन दोने के इस नापाक रिश्ते के बीच कांति का पति तरुण आ रहा था जिसे रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने हत्या की साजिश रची. इतना ही नही इस साजिश में राजा के जीजा संजय रजक ने भी साथ दिया. इस घटना का मास्टरमाइण्ड राजा था जिसका पूरा प्लान था.

राजा और कांति का प्लान था कि तरुण की हत्या के बाद दोनों शादी कर लेंगे और उसकी प्रॉपर्टी को हड़प लेंगे. वारदात को अंजाम देने के लिए तीनो ने तरुण को दीनदयाल नगर चिखली में एक कुएं में धक्का दे दिया. किस्मत से आसपास के लोगों ने मदद करते हुए तरुण की जान बचा ली और आरोपी पकड़ में आ गए. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. यह घटना 2 जनवरी की है. पुलिस के मुताबिक राजा और कांति रिश्ते में देवर भाभी है और दोनों शादी करना चाहते थे इसी के चलते दोनों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. यह दोनों तरुण की हत्या के बाद तरुण की मां की हत्या करके प्रॉपर्टी भी हड़पना चाहते थे.

क्राइम से जुडी नई ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करे -

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास...

VIdeo : सरेआम लड़का बनाता रहा लड़की का MMS, लोग सिर्फ देखते रहे

VIdeo : जब महिला ने किया लड़के का बलात्कार

मालकिन ने कुत्ते के साथ किया ऐसा काम, जानकार आप भी हैरान हो जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -