दिल्ली के शराब घोटाले में CBI समन मिलते ही कविता चंद्रशेखर ने लिखा खत
दिल्ली के शराब घोटाले में CBI समन मिलते ही कविता चंद्रशेखर ने लिखा खत
Share:

तेलंगाना: दिल्ली के शराब घोटाले को लेकर तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता चंद्रशेखर को सीबीआई ने मंगलवार को तलब किया है। जी हाँ और इसका जवाब देते हुए कविता ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को पत्र लिखा है। इस पात्र में यह कहा गया है कि इस दिन वह पेश नहीं हो सकेंगी। आपको बता दें कि कविता तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस की एमएलसी हैं। जी हाँ और सीबीआई उनसे दिल्ली के शराब घोटाले में पूछताछ करना चाहती है।

महिला कर्मचारी के लिए गंदी बातें लिखकर डॉक्टर ने अस्पताल में लगाए पोस्टर और फिर..

वहीं इस पर कविता का कहना है कि उसका घोटाले से जुड़ी किसी एफआईआर में नाम शामिल नहीं है और वह पूछताछ के लिए 6 दिसंबर को पेश नहीं हो सकेंगी। उन्होंने कहा है, 'इसके कोई और तारीख तय कर दें।' आपको बता दें कि सीबीआई को लिखे पत्र में कविता ने कहा, 'मैं कानून का पालन करने वाली नागरिक हूं और जांच में सहयोग करूंगीं। मैं 11, 12, 14 या 15 दिसंबर में से किसी दिन पूछताछ के लिए पेश हो सकती हूं।'

आपको जानकारी दे दें कि सीबीआई ने कविता चंद्रशेखर को गवाह के तौर पर तलब किया था। वहीं समन मिलने के तुरंत बाद कविता ने सीबीआई को पत्र लिखकर पहले मामले के दस्तावेज मांगे हैं। वहीं कविता ने पत्र में सीबीआई से अनुरोध किया कि मुझे मामले के दस्तावेज जल्द से जल्द प्रदान किए जाएं ताकि मैं खुद मामले से वाकिफ हो सकूं और उचित समय पर जवाब दे सकूं। मुझे दस्तावेज मिलने के बाद हैदराबाद में मैं पेश हो सकती हूं।

SUV कार की छत पर बैठकर युवक ने किया स्टंट, दर्ज हुई FIR

आज दिल्ली में G20 पर बड़ी बैठक, ममता-खड़गे होंगे शामिल, KCR पर संशय कायम

MP में भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -