महिला कर्मचारी के लिए गंदी बातें लिखकर डॉक्टर ने अस्पताल में लगाए पोस्टर और फिर..
महिला कर्मचारी के लिए गंदी बातें लिखकर डॉक्टर ने अस्पताल में लगाए पोस्टर और फिर..
Share:

ग्रेटर नोएडा स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में एक डॉक्टर ने एक महिला लैब टेक्नीशियन के बारे में अश्लील बातें लिखकर अस्पताल के नोटिस बोर्ड समेत 10 स्थानों पर पोस्टर चस्पा कर दिए। जी हाँ और जब इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई तो डॉक्टर एडमिन की टेबल पर माफीनामा लिखकर दे आया। बताया जा रहा है माफीनामा रखते समय डॉक्टर सीसीटीवी में कैद हो गया। इस मामले में महिलाकर्मी की शिकायत पर कासना थाना पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस घटना को बीते तीन नवंबर की बताया जा रहा है और मुकदमा 30 नवंबर को दर्ज हुआ है। इस मामले में कासना थाने में पीड़ित महिला कर्मचारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

मुश्किल में फंसे गैंग्स ऑफ वासेपुर के अभिनेता, घर पर पड़ी रेड

जी दरअसल पीड़िता ने बताया कि वह जिम्स की लैब में नौकरी करती है। वहीं अपनी शिकायत में उसने बताया कि जब वह तीन नवंबर जिम्स अस्पताल पहुंची तो स्टाफ ने जानकारी दी कि उसके नाम से अभद्र और अशोभनीय बातें लिखकर अस्पताल में दस स्थानों पर पोस्टर चस्पा किए गए हैं। वहीं आगे पीड़िता ने कहा कि इससे उसके सम्मान को ठेस पहुंची है और उसको इस दौरान मानसिक प्रताड़ना भी झेलनी पड़ी। वहीं उसके बाद पीड़िता ने इसको लेकर प्रबंधन को शिकायत दी। बाद में पुलिस से भी शिकायत की। इस मामले में पीड़िता ने बताया कि 19 नवंबर को एडमिन की टेबल पर किसी ने एक पत्र रख दिया।

पत्र में पीड़िता से माफी मांगी गई। वहीं शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने 23 नवंबर को प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई तो पता चला कि माइक्रो बायोलॉजी विभाग के डॉ। हरमेश मनोचा ने यह पत्र रखा है। इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि बदनाम करने के इरादे से ये पत्र चस्पा किए हैं। यह भी आरोप लगाया कि वह पहले भी कई स्टाफ से दुर्व्यवहार कर चुके हैं। इस पूरे मामले को लेकर कासना थाना प्रभारी संतोष शुक्ला ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। जिम्स के निदेशक ब्रिगेडियर डॉ. राकेश गुप्ता ने कहा कि इस बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

Video: राहुल से छूटा कैच, सुन्दर पर भड़के कप्तान रोहित, रिएक्शन वायरल

आज है सोम प्रदोष व्रत, जानिए पूजा विधि और इसका महत्व

'कुमकुम भाग्य' की मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -