REET पेपर लीक मामले में कराई जाए CBI जांच, भाजपा ने तेज किया प्रदर्शन
REET पेपर लीक मामले में कराई जाए CBI जांच, भाजपा ने तेज किया प्रदर्शन
Share:

जयपुर: राजस्थान की शिक्षक भर्ती परीक्षा (REET Exam 2021) में पेपर लीक मामले को लेकर जारी सियासी खींचतान पर CM अशोक गहलोत ने बड़ी घोषणा कर दी है. राजस्थान सरकार ने REET की लेवल-टू परीक्षा (REET Level-2 Cancelled) को निरस्त करने का फैसला लिया है, किन्तु राज्य की सियासत में मचा हुआ शोर केवल इस एक फैसले से शांत होता हुआ नज़र नहीं आ रहा है.

विपक्षी दल जहां पेपर लीक (REET Paper leak) होने की पुष्टि होने के बाद से सरकार को निशाने पर ले रहा है. भाजपा अभी भी लीक मामले में CBI जांच की मांग कर रही है. भाजपा का कहना है कि जब तक पेपर लीक आरोपियों को सजा नहीं दी जाती है, तब तक वह वे सरकार का विरोध करते रहेंगे. रीट पेपर लेवल-2 निरस्त होने के बाद भी भाजपा आश्वस्त नहीं दिखाई दे रही है और कहा कि पेपर लीक की जड़ें राजस्थान में बहुत गहरी फैली हुई हैं.

सोमवार को सीएम गहलोत की घोषणा के बाद भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि रीट पेपर लीक राजस्थान के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी धोखाधड़ी है. कांग्रेस सरकार ने एक बार फिर बेरोजगारों के पेट पर लात मारी है. पूनिया ने कहा कि REET पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी, बरी, मुकदमा और अब लेवल-2 को रद्द करना यह किसी भी प्रकार से समाधान नहीं है.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -