कोटखाई गैंगरेप व मर्डर मामले की सीबीआई कर रही नए सिरे से जाॅंच
कोटखाई गैंगरेप व मर्डर मामले की सीबीआई कर रही नए सिरे से जाॅंच
Share:

शिमला। कोटखाई गैंगरेप व मर्डर मामले में सीबीआई नए सिरे से जाॅंच में लग गई है। सीबीआई के जाॅंच अधिकारियों ने मंगलवार को घटनास्थल का निरीक्षण किया। जाॅंच दल मोबाईल डेटा को निकालने और उसकी जाॅंच में जुटा है। सीबीआई की जाॅंच को लेकर कहा जा रहा है कि इस मामले में जाॅंच दल लोगों से फिर पूछताछ करेगा साथ ही कुछ अन्य गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। सीबीआई ने इस मामले में पकड़े गए 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

अब इनसे पूछताछ की जाएगी। सीबीआई इस मामले में स्थानीय लोगों की मदद लेने का प्रयत्न कर रही है जिसके लिए हेल्पलाईन नंबर जारी कर दिए गए हैं। कहा गया है कि इस मामले में जानकारी देने के लिए लोग 82198-85920 या फिर 82198-93590 पर सीबीआई से संपर्क कर सकते हैं। दूसरी ओर इस मामले में न तो हिमाचल प्रदेश पुलिस को कोई जानकारी दी जा रही है और न ही मीडिया को सीबीआई के अधिकारी को बता रहे हैं। माना जा रहा है कि इस जाॅंच को नए सिरे से किया जा रहा है।

जाॅंच में फोरेंसिक तथ्यों की जाॅंच किए जाने और मामले में उच्च न्यायालय में सीबीआई अपनी रिपोर्ट देने में लगी है। गौरतलब है कि इस मामले में जाॅंच अधिकारियों द्वारा मंगलवार को आईजीएमसी में नेपाली आरोपी सूरज का पोस्टमार्टम दोबारा किया गया अब अधिकारी पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। सवाल यह किया जा रहा है कि आखिर क्या राजकुमार द्वारा मारपीट किए जाने से ही नेपाली सूरज की मौत हुई थी या उसकी मौत के कुछ और कारण थे।

जाॅंच अधिकारी मोबाईल फोन के डाटा को खंगालने में लगा है। जाॅंच की जा रही है कि आखिर 17 जुलाई तक कितने लोग फोन पर आपस में चर्चारत थे। जाॅंच अधिकारी कोटखाई थाने के स्टाफ से पूछताछ भी करेंगे। गौरतलब है कि इस मामले में एसआईटी का गठन हो गया था लेकिन इसके बाद भी फोरेंसिक विशेषज्ञों की सहायता न लिया जाना जाॅंच अधिकारियों के लिए एक सवाल बना हुआ है।

ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पहुंची पुलिस, ऐसी हालत में मिली लड़कियाॅं

अब तक 40 महिलाओ से छेड़छाड़ करे वाली आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीवो ने अपने 100 कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -