सुशांत केस में CBI ने शुरू की जांच, सबसे पहले कूक नीरज से हुई पूछताछ
सुशांत केस में CBI ने शुरू की जांच, सबसे पहले कूक नीरज से हुई पूछताछ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब जांच के लिए सीबीआई जुट चुकी है. इस केस को अब सीबीआई को सौंपा जा चुका है और अब सीबीआई जांच में लग चुकी है. जी दरअसल सीबीआई की तरफ से दिल्ली से पांच लोगों की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंच चुकी है. वहीं आज यानी शुक्रवार को सीबीआई अधिकारियों ने सांताक्रूज में स्थित एयरफोर्स फैसिलिटी में बैठक की. इसके अलावा अभिनेता सुशांत के रसोइये से भी इस समय पूछताछ करने के बारे में खबर आई है.

CBI की टीम सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित एक अज्ञात व्यक्ति को गेस्टहाउस लेकर गई जहां वह ठहरे हुए हैं. वहीं व्यक्ति को पूछताछ के लिए ले जाया गया है. सूत्रों का कहना है सीबीआई ने सुशांत सिंह के रसोइये नीरज से पूछताछ की है. इस दौरान नीरज ने बताया था कि 'अभिनेता के आत्महत्या वाले दिन उन्होंने उन्हें जूस दिया था.' इसके अलावा आपको पता ही होगा नीरज से बिहार और मुंबई पुलिस पूछताछ कर चुकी है. जी दरअसल उन्होंने ही अभिनेता द्वारा दरवाजा न खोलने की बात कही थी. इसी के साथ सीबीआई की टीम आगे की जांच के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच चुकी है.

मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई के 16 सदस्य आज से मामले की जांच शुरू कर चुके हैं. इसके अलावा अब ऐसा हो सकता है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से सीबीआई भी पूछताछ करे. उन्हें इस समय इस मामले का मुख्य आरोपी माना जा रहा है.

पुतिन के मुखर आलोचक Alexei Navalny कोमा में, दिया गया था जहर

सितंबर माह की इस तारीख को जारी होंगे यूपी बीएड एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट

आखिर क्यों अपनी बहन को और ताकतवर बना रहे किम जोंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -