सीबीआई के पूर्व जॉइंट डायरेक्टर का बड़ा बयान, रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी को लेकर कही ये बात
सीबीआई के पूर्व जॉइंट डायरेक्टर का बड़ा बयान, रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी को लेकर कही ये बात
Share:

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. सुशांत के परिवार की मांग है कि रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट किया जाए. हालांकि, CBI के पूर्व संयुक्त निदेशक शांतनु सेन की माने तो अभी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी नहीं की जाएगी.  एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए CBI के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर शांतनु सेन ने कहा कि अभी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है और पूछताछ ही चलेगी. 

उन्होंने आगे कहा कि गिरफ्तारी उस समय होती है, जब जब कोई भाग जाता है, पूछताछ करने में समस्या होती है, रिमांड लेनी पड़ती है. अब यहां रिमांड लेने की आवश्यकता नहीं है, सीबीआई के समन पर रिया हाजिर हो रही है. सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक शांतनु सेन का कहना है कि CBI रिया चक्रवर्ती को अभी अरेस्ट नहीं करेगी. आज सुशांत मामले में सीबीआई के समक्ष रिया चक्रवर्ती की पेशी हो गई. रिया से CBI टीम की ताबड़तोड़ पूछताछ जारी है. सीबीआई की 3 टीम हर एंगल से जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि रिया से CBI कई पहलुओं पर पूछताछ कर रही है. इनमें ड्रग्स कनेक्शन, पैसों के ट्रांसेक्शन, सुशांत को ड्रग्स देने, सुशांत संग रिलेशन, यूरोप टूर, सुशांत की फैमिली के साथ संबंध, सुशांत के डिप्रेशन, 8 जून की मिस्ट्री, सुशांत संग ब्रेकअप, सुशांत संग फिल्म, सुशांत की मौत जैसे कई एंगल पर पूछे जाने सवाल शामिल हैं.

प्रणब मुखर्जी गहरे कोमा में गए, स्वास्थय में कोई सुधार नहीं

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान - बकाया बिजली का बिल माफ़

कोरोना के चलते रद्द हुआ इंडिया ओपन व सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -