हाथरस केस में CBI ने दाखिल किया आरोपपत्र, पीड़िता के अंतिम बयान को बनाया आधार
हाथरस केस में CBI ने दाखिल किया आरोपपत्र, पीड़िता के अंतिम बयान को बनाया आधार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने आज आरोपपत्र दाखिल कर दिया है. इस मामले की आईओ सीमा पाहुजा और CBI के अफसर आज हाथरस जिला अदालत पहुंचे. CBI ने SC/ST कोर्ट में इस मामले की चार्जशीट दाखिल की. सीबीआई ने 22 सितंबर को दिए गए पीड़िता के अंतिम बयान को आधार बनाते हुए चार्जशीट दायर की है और फैसला कोर्ट के उपर छोड़ा है.

बता दें कि हाथरस कांड की पीड़िता 14 सितंबर को अपने गांव के ही खेत में बुरी तरह जख्मी हालत में मिली थी. बाद में उसे अलीगढ़ के अस्पताल और उसके बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. पीड़िता ने अपने ही गांव के 4 लड़कों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने सभी को अरेस्ट कर लिया था. 

लड़की की मौत के बाद पूरे देश में जमकर हंगामा हुआ था. इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दावा किया था कि पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म नहीं हुआ. यूपी पुलिस के इस बयान के बाद अदालत ने यूपी पुलिस को फटकार भी लगाई थी. इस मामले में योगी सरकार ने SIT भी बनाई थी, जिसने जांच के बाद रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है.

दिल्ली में बिना ड्राइवर के दौड़ेगी मेट्रो, दिसंबर के अंत तक हरी झंडी दिखा सकते हैं पीएम मोदी

इंदौर नर्तकों ने जीता अंतरराष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार

NSE ने पहली जनवरी से F & O में 3 नए स्टॉक किए शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -