जालंधर में बोले केजरीवाल- ‘एक बार आम आदमी पार्टी को मौका देकर देखिए, आप सबको भूल जाएंगे’

जालंधर: बुधवार को पंजाब के जालंधर में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कारोबारी तथा उद्योगपतियों के साथ चर्चा की है। इस के चलते उन्होंने कहा है कि यदि एक ईमानदार सीएम होगा, ईमानदार कैबिनेट होगा तो मैं चुनौती दे सकता हूं कि नीचे का पूरा ढांचा अपने आप ठीक हो जाएगा। ऐसा नहीं है कि यह हो नहीं सकता, दिल्ली में हमने करके दिखाया है।

साथ ही मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा है कि पुराने सभी कानून ठीक किए जाएंगे, जितने कानूनों की आवश्यकता नहीं है वह समाप्त किए जाएंगे। ऐसी प्रणाली बनाई जाएगी कि जो पहले से उपस्थित उद्योग है उन्हें सरकार के ऊपर वक़्त कष्ट करने की आवश्यकता नहीं है वह अपने काम में वक़्त गुजारे। उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है कि इंस्पेक्ट राज, लाल फीताशाही समाप्त नहीं की जा सकती। बस ऊपर बैठे व्यक्तियों की नीयत खराब है। ईमानदारी से सरकार चलाने का परिणाम है कि हमने दिल्ली में रेड राज बंद कर दिया। वैट इंस्पेक्टर को घर बैठा दिया है तथा VAT 12।5 फीसदी से 5 फीसदी कर दिया है, फिर भी हमारा राजस्व 30,000 करोड़ से 60,000 करोड़ हो गया है। कारोबारी झंझट नहीं चाहता है। वह शांति से व्यापार करना चाहता है।

वही केजरीवाल ने कहा, ‘कारोबारियों ने अपनी दिक्कत के समाधान के लिए बादलों को बोला तो उन्होंने कहा चुनाव के पश्चात् कर देंगे, कैप्टन अमरिंदर सिंह को बोला तो वो भी कहते चुनाव के पश्चात् कर देंगे, एक बार केजरीवाल, आम आदमी पार्टी को अवसर देकर देखिए, मैं भरोसा दिलाता हूं कि आप सब को भूल जाएंगे।’

शरद पवार ने की मांग- मुख्यमंत्री योगी इस्तीफा दें...

कनाडा और मैक्सिको लैंड-बॉर्डर क्रॉसिंग पर कोविड -19 यात्रा प्रतिबंधों को हटाने के लिए विचार कर रहा बिडेन प्रशासन

विधानसभा चुनाव में 30 विधायकों का पत्ता काट सकती है भाजपा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -