कीड़ो के साथ सप्लाई वाले पानी में निकल आया जिंदा सांप, मचा हंगामा

जल संस्थान की तरफ से जिलों में सप्लाई किए जाने वाले पानी से घरों में पेयजल की गुणवक्ता में सुधार नहीं हो रहा है। आए दिन घरों में गंदे पानी केसाथ ही कीड़े आने की शिकायतें दूर नहीं हो रही हैं। वही अल्लापुर केशिवपुरी रोड पर मौजूद मकान में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। कॉलोनी निवासी आरपी वर्मा केघर सप्लाई के पानी में सांप निकल आया। तत्पश्चात, परिवार के व्यक्तियों ने सांप को बोतल में बंद कर जल महाप्रबंधक दफ्तर पहुंच कर व्यक्तियों ने इसकी शिकायत की। 

वही मंगलवार प्रातः शहर के अल्लापुर में रहने वाले आरपी वर्मा के बेटे रवि प्रकाश जब बाथरूम में नहा रहे थे। तभी अचानक नल के नीचे रखें बाल्टी में सांप तैरता नजर आया। सांप की लंबाई ढेड़ फुट थी। बाल्टी में सांप का वीडियो बनाकर जिम्मेदार अफसरों के पास भी भेंजा गया। शहर में पेयजल सप्लाई से अब संक्रामक रोगों का संकट बना हुआ है।

वही पाइप लाइन में कई स्थान पर लीकेज हैं, तो नालियों से होकर भी कई स्थान से पाइप लाइन गुजरी है। संक्रामक रोग तो ठीक है, अब पानी उगले वाले नल से पानी के साथ सांप निकल रहा है। पूर्व पार्षद शिवसेवक सिंह ने महाप्रबंधक से मांग की अल्लापुर समेत जिलों के सभी ओवर हेड टैंक की पूर्ण रूप से सफाई कराने तथा दवा डालकर पीने योग्य पानी की सप्लाई कराई जाए। घरों में दूषित पानी की दिक्कत तो नहीं हल हो सकी मगर नल से सांप निकलने के पश्चात् व्यक्तियों ने सांप को एक बोतल में भरकर जल संस्थान पहुंचे।

विधानसभा चुनाव में 30 विधायकों का पत्ता काट सकती है भाजपा

गौशाला के बाहर मिले बच्चे को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

गिरफ्तारी से बचने के लिए पेड़ पर चढ़ गया युवक, 24 घंटों तक नीचे इंतज़ार करती रही पुलिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -