CBI ने छोटा राजन के खिलाफ शुरू की जांच
CBI ने छोटा राजन के खिलाफ शुरू की जांच
Share:

मुंबई। विदेश से पकड़े गए अंडरवल्र्ड के डाॅन छोटा राजन को लेकर सीबीआई ने अपनी कार्रवाई कड़ी कर दी है। इस दौरान सीबीआई ने ऐसे 3 मामलों की जांच अपने हाथ में ले ली है जिसमें छोटा राजन की इन्वोलमेन्ट से हत्याऐं हुई थीं। इन जांचों के प्रारंभ होने से छोटा राजन की परेशानियां बढ़ने लगी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जो तीन मामले सीबीआई ने जांच में लिए हैं उनमेें निर्मल नगर पुलिस स्टेशन बांद्रा, मुंबई में 8 अप्रैल 1999 मेें 25 लाख रूपए हफ्ता मांगने के ही साथ रूपए न देने पर जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर दर्ज की गई एफआईआर से जुड़ा एक मामला है। दूसरा मामला तिलक नगर पुलिस थाने में 7 अक्टूबर 1998 को एफआईआर 220 के अंतर्गत दर्ज हुआ था।

इस तरह के मसले में बाला कोटियन व उसके सहयोगी होटल नवग्रह मेें 7 अक्टूबर को शाम करीब 7 बजे पहुंचे थे। इस दौरान होटल में दो अज्ञात लोग पहुंचे और बाला कोटियन के साथ उसके मित्र पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग से बाला कोटियन घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई ने नवघर पुलिस स्टेशन में 16 नवंबर 2004 को जो एफआईआर दर्ज की थी उसकी जांच सीबीआई ने प्रारंभ कर दी है। मुलुंड पूर्व में एक व्यक्ति के कार्यालय में हथियारों से लैस आरोपी दाखिल हो गए थे और उन्होंने शिकायत करने वाले व्यक्ति से हफ्ते की मांग की थी। इस तरह के मामले को आम्र्स एकट वमकोका के अंतर्गत दायर किया गया था अब सीबीआई इन मसलों पर जांच कर रही है।

TMC सांसद की हालत बिगड़ी, अस्पताल में किया दाखिल

CBI के एक्स चीफ रंजीत सिन्हा के खिलाफ एसआईटी जांच के आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व CBI चीफ रंजीत सिन्हा के खिलाफ दिए जाँच के आदेश

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -