CBI ने केजरी के कर्मचारियों को पूछताछ के लिए बुलाया
CBI ने केजरी के कर्मचारियों को पूछताछ के लिए बुलाया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कर्मचारियों पर सीबीआई की गाज गिर गई है। दरअसल इन कर्मचारियों को कथिततौर पर पूछताछ हेतु बुलाया गया है। इस संबंध में एक समाचार एक हिंदी समाचार पत्र में प्रकाशित किया गया। इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वयं ही एक ट्विट किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में दावा किया है कि अधिकारियों को फोन कर बुलाया गया है, जबकि दूसरी ओर उन्हें इस बारे में किसी तरह की औपचारिक या लिखित सूचना नहीं दी है।

आम आदमी पार्टी के प्रमुख प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार, दिल्ली की राज्य सरकार को कार्य नहीं करने दे रही है। दिल्ली राज्य सरकार के राह में कोई न कोई मुश्किल खड़ी की जा रही है। ऐसे में कर्मचारी और अधिकारी भी कार्य नहीं कर पा रहे हैं।

केंद्र अपने पदस्थ अधिकारियों के माध्यम से परेशानी सामने ला रहे हैं तो दूसरी ओर ऐसे कर्मचारियों को परेशान किया जा रहा है जो राज्य सरकार के लिए अच्छा कार्य कर रहे हैं। इन अधिकारियों को सीबीआई पूछताछ के बहाने कार्यालय के चक्कर लगवा रही है।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव राजेंद्र कुमार के कार्यालय पर सीबीआई ने छापा मार था, जिसके बाद सीएम केजरीवाल राजेंद्र कुमार के समर्थन में आए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -