Movie Review : गरीबो के लिए मसीहा बना 'कबाली'
Movie Review : गरीबो के लिए मसीहा बना 'कबाली'
Share:

रजनीकांत की सबसे ज्यादा इंतज़ार के बाद आने वाली फिल्म 'कबाली' थिएटर में रिलीज हो चुकी है। कबाली एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसे पीए रंजीत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रजनीकांत के साथ हीरोइन की भूमिका में राधिका आप्टे हैं। रजनीकांत इस फिल्म में एक बार फिर गरीबों के मसीहा बने हैं। फिल्म में मजदूरों को आने वाली सभी प्रकार की समस्याओं को बहुत ही अच्छे तरीके से दिखाया गया है। फिल्म मलेशिया में शूट की गयी है शुरुआत में ही दिखाया गया है कि किस तरह रजनीकांत लोगों के मसीहा बन जाते हैं।

कहानी कुछ इस तरह है- कबाली में रजनीकांत ने एक सनकी गैंगस्टर (कबाली) का रोल प्ले कर रहे है। कबाली 25 साल जेल में रहने के बाद मलेशिया की जेल से छूट जाता है। इसके बाद वहां रह रहे भारतीय लोगो के वेलफेयर के लिए संघर्ष करने लगता है। लेकिन वहां '43' नाम की एक गैंग है जो बच्चों से ड्रग्स सप्लाई कराने के अलावा और भी कई गलत काम करवाती है। कबाली इन्हीं के खिलाफ लड़ता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कबाली आखिर जेल क्यों जाता है और क्या वह '43' गैंग से जीतने में कामयाब हो पाता है या नहीं ? इसके लिए आपको थिएटर की तरफ जाना होगा।

डायरेक्शन-  फिल्म के पहले हाफ में स्क्रीनप्ले थोड़ा सा कमजोर है जो फिल्म को थोड़ा सा कमजोर करता है ,हलाकि फिल्म के शॉट्स काफी अच्छे है फिल्म में रजनीकांत की एक्टिंग कमाल की है लेकिन डाइरेक्शन में कोई दम नहीं है, लेकिन सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए तो बस रजनी का एक्शन देखने लायक है। डायरेक्टर ने फिल्म में उन शॉट्स को खासी तवज्जो दी है जो सुपरस्टार के फैन्स को क्रेजी कर दें।

स्टार की परफॉर्मेंस-  फिल्म में रजनीकांत ने हमेशा की तरह जबरदस्त एक्टिंग की है। ढाई घंटे की फिल्म में रजनी अलग-अलग शेड्स में नजर आए हैं। चाहे फिर उनका आशिकाना अंदाज हो या एक सनकी गैंगस्टर का रोल। हर किरदार को उन्होंने बखूबी काबिलियत तारीफ के साथ निभाया है। वहीं राधिका आप्टे ने भी फिल्म में अपनी भूमिका के साथ अन्याय नहीं किया बल्कि उन्होंने भी अपनी भूमिका अच्छे से अदा फ़रमाई है। कुल मिलाकर सभी ने एक्टिंग बढ़िया की है। हालांकि फिल्म में रजनीकांत को देखकर हम ये भी कह सकते हैं कि यह फिल्म बस रजनीकांत की फिल्म है।

फिल्म का म्यूजिक-   फिल्म का म्यूजिक शानदार है। फिल्म का एक गाना 'निरुप्पा दा' पहले से म्यूजिक चार्ट्स पर फ़रमाया जा चूका है जो कि हिट भी काफी हद तक हो चूका है. कुल मिलाकर फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी शानदार है।

देखना है या नहीं-  यह तो आप पर निर्भर है. लेकिन हमारा मानना है की अगर आप रजनीकांत को दिल से पसंद करते है उनके डाई हार्ट फैन है तो देखना ना भुले,जरूर और जल्दी जाकर फिल्म का लुफ्त उठाए।

कबाली फिल्म नहीं चमत्कार.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -