'Catwoman' Zoe Kravitz ने करवाया ऐसा फोटोशूट, उड़ गए हर किसी के होश
'Catwoman' Zoe Kravitz ने करवाया ऐसा फोटोशूट, उड़ गए हर किसी के होश
Share:

हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन की फिल्म 'द बैटमैन' के चर्चे दुनियाभर में सुनने के लिए मिलते है. इस मूवी में अभिनेत्री Zoe Kravitz ने कैटवुमन का किरदार अदा किया है. कैटवुमन, DC के सबसे सेक्सी कैरेक्टर्स में से एक है. हॉलीवुड में कई पॉपुलर एक्ट्रेसेज ने इस रोल  को प्ले किया था, लेकिन Zoe Kravitz की बात ही कुछ और है.  कैटवुमन के रोल में अपने सेंसुअस अंदाज और 'बैटमैन' रॉबर्ट पैटिनसन के साथ Zoe Kravitz की केमिस्ट्री फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आई. अब Zoe Kravitz ने इस केमिस्ट्री में बोल्डनेस का तड़का भी लगाने का काम किया है. Zoe Kravitz ने वंडरलैंड मैगजीन के लिए बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है. 

Zoe Kravitz ने मैगजीन के साथ बैडरूम शूट करवा चुके है. इस फोटोशूट में 33 वर्ष की Zoe Kravitz को 35 वर्ष के रॉबर्ट के साथ स्टीमी अंदाज में देख सकते है. दोनों एक दूसरे की नजरों में खोए दिखाई दे रहे है. Zoe Kravitz ने इस फोटोशूट के लिए एक चादर के साथ साथ कुछ नहीं पहना है. चादर में लिपटी Zoe Kravitz और अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन की केमिस्ट्री और सेक्स अपील फोटोज में देखने लायक है. तस्वीरों में Zoe Kravitz अपने टैटू को भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है. स्मोकी आई मेकअप, न्यूड लिप्स और स्लिक बैक हेयर स्टाइल के साथ Zoe Kravitz हॉटनेस क्वोशेंट को बढ़ा रही हैं.

इससे पूर्व  Zoe Kravitz ने Elle मैगजीन के साथ जबरदस्त शूट भी करवा चुकी थी. अभी अपने फोटोशूट्स में Zoe Kravitz भले ही बहुत कॉन्फिडेंट लग रही हैं, लेकिन उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि पहले ऐसा नहीं था. Zoe ने कहा कि पहले उन्हें खुद पर भरोसा नहीं था और वह खुद को आउटसाइडर की तरह देखती थीं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wonderland (@wonderland)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wonderland (@wonderland)

एक बार फिर प्रेग्नेंट रिहाना ने अपनी तस्वीरों से जीता फैंस का दिल

बहुत ही अय्याश थे शेन वॉर्न, इस एक्ट्रेस को किए थे आपत्तिजनक मेसेज

ब्लैक शेड्स और हाई बन में और भी जबरदस्त दिखा न्यू MOM प्रियंका का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -