बहुत ही अय्याश थे शेन वॉर्न, इस एक्ट्रेस को किए थे आपत्तिजनक मेसेज
बहुत ही अय्याश थे शेन वॉर्न, इस एक्ट्रेस को किए थे आपत्तिजनक मेसेज
Share:

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का शुक्रवार को हार्ट अटैक के चलते देहांत हो गया है. शेन वॉर्न को दुनिया के सबसे महानतम स्पिनरों में से एक कहा जाता था. वॉर्न जितना अपनी गेंदबाजी के चलते मशहूर थे उतना ही वो अपने रंगीन मिजाज के लिए भी पहचाने जाते थे. कई बार वॉर्न का नाम सेक्स स्कैंडल में आ चुका था. जिसके साथ साथ एक फेमस TV एक्ट्रेस ने भी शेन वॉर्न के ऊपर गंभीर इल्जाम लगाए थे. 

इस एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप: अपनी फिरकी से दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों को चकमा देने वाले शेन वॉर्न कुछ समय पहले ही चर्चाओं में आए थे. मॉडल और TV अभिनेत्री जेसिका पावर (Jessika Power) ने पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न पर अश्लील मैसेज भेजने का इल्जाम लगाया है. इतना ही नहीं, 52 वर्ष के वॉर्न की ऐसी हरकत के लिए जेसिका ने उन्हें 'विक्षिप्त' करार किया था. वैसे ये पहली बार नहीं है, जब किसी महिला ने शेन वॉर्न के विरुद्ध शिकायत की हो. इससे पहले भी वॉर्न अपनी हरकतों के कारण से विवादों रहे हैं, जिसके चलते उनकी शादी तक टूट गई है.

Message के स्क्रीनशॉट किए शेयर: मॉडल और TV अभिनेत्री जेसिका पावर (Jessika Power) ने शेन वॉर्न (Shane Warne) की तरफ से भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इनमें वॉर्न द्वारा जेसिका से होटल के कमरे में मिलने की भी बात बोली है. मॉडल के मना करने के बावजूद शेन वॉर्न ने लगातार उसे कई मैसेज भी भेज दिया है. जसिका पावर ने बोला है कि, 'मैंने कहा यह पागलपन है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम एक और मैसेज भेज रहे हो’. मॉडल जेसिका ने इंग्लिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर वीआईपी’ में शेन वॉर्न पर ये इल्जाम लगाए हैं.

'वो क्रिसमस जब शेन मेरे साथ थे...', इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने लिखा इमोशनल पोस्ट

शेन वॉर्न के निधन के डरे गांगुली, कहा- 'सेहत से बढ़कर कुछ नहीं'

महज 24 घंटों के अंदर ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज क्रिकेटरों का निधन, क्रिकेट जगत में दौड़ी शोक लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -