कैथोलिक पादरी स्टीफेन ने नशीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता के साथ किया सामूहिक बलात्कार, केस दर्ज
कैथोलिक पादरी स्टीफेन ने नशीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता के साथ किया सामूहिक बलात्कार, केस दर्ज
Share:

चेन्नई: अरुमनाई क्रिश्चियन एसोसिएशन (ACA) के सचिव और ईसाई पादरी अरुमनाई स्टीफेन के खिलाफ तमिलनाडु पुलिस ने एक शादीशुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और उसकी रिकॉर्डिंग करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पादरी के साथ इस जुर्म में शामिल 7 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि पादरी स्टीफेन को इससे पहले कन्याकुमारी में एक कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए अरेस्ट किया जा चुका है, जहाँ विवादास्पद कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोनैया ने हिन्दुओं के खिलाफ विवादित बातें कही थी और हिन्दू देवी-देवताओं को अपशब्द कहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, तिरुवत्तुर जिले के वीयन्नूर की निवासी 36 वर्षीय महिला ने अरुमनाई स्टीफेन और उसके 7 अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शिकायत में महिला ने कहा गया है कि आरोपितों ने नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और इस कृत्य को रिकॉर्ड भी किया। महिला का आरोप है कि उसे फॉर्महाउस ले जाया गया, जहाँ उसका कई बार बलात्कार किया गया।

पीड़िता ने अप्रैल में भी शिकायत दी थी, किन्तु उस समय आरोपितों के DMK के साथ संबंधों के चलते कार्रवाई नहीं की गई थी। इसके बाद पुलिस के डर से एक आरोपित जैफरसन ने ख़ुदकुशी कर ली थी। जब भड़काऊ भाषण के मामले में स्टीफेन को अरेस्ट किया गया, तब पीड़िता ने आगे आकर एक बार फिर स्टीफेन के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने स्टीफेन, DMK के सदस्य जॉन ब्राइट, हेन्सलिन, जेबराज और अन्य आरोपितों के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया है।

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी माँ, बेटे ने देखा तो....

मुंबई: बेटी को गंदे तरीके से छू रहा था बाप, माँ पहुंची थाने

शर्मनाक! 6 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -