प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी माँ, बेटे ने देखा तो....
प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी माँ, बेटे ने देखा तो....
Share:

डिंडोरी: मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ मां-बेटे के रिश्ता तार-तार हो गया है। मिली जानकारी के तहत यहां पुलिस ने एक नाबालिग बच्चे की मौत के आरोप में उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है समनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 अगस्त को नाबालिग की मौत हो गई थी और परिवार का कहना है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से सोनू की मौत हुई थी।

इस मामले में बताया जा रहा है मौत के बाद आनन फानन में सोनू के शव को दफना दिया गया था। हालाँकि मृतक के ताऊ को बाद में अपने भतीजे की मौत पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। वहीँ ताऊ ने उसकी हत्या की आशंका भी जताई। जी दरअसल मृतक के ताऊ ने बच्चे की मां पर भी संदेह जताया और उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने कोर्ट की इजाजत लेकर नाबालिग के शव को जमीन से निकाला और उसका पोस्टमार्टम करवाया। उसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर यह साफ हो गया कि उसकी मौत प्राकृतिक नहीं थी बल्कि उसकी हत्या की गई थी।

जी दरअसल पोस्टमार्टम में बच्चे के सिर पर चोट का गहरा निशान मिला। यह जानने के बाद पुलिस ने मृतक की मां और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन दोनों ने बताया कि बेटे ने अपनी मां और प्रेमी लालसिंह को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था इसी के चलते दोनों ने उसके के सिर पर लकड़ी से हमला कर दिया और उसे मरकर लाश को जमीन में गाड़ दिया।

मुंबई: बेटी को गंदे तरीके से छू रहा था बाप, माँ पहुंची थाने

शरद पवार की आवाज में शख्स ने मंत्रालय में किया फ़ोन और की ये डिमांड

चीफ स्टालिन ने अचानक बदली योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -