शर्मनाक! 6 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में बुधवार को छह साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। मामले के संबंध में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है। यह मामला सबसे पहले बुधवार को दिल्ली पुलिस के संज्ञान में लाया गया। अधिकारियों को बताया गया कि छह साल की बच्ची को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल लाया गया था। एक मेडिकल रिपोर्ट ने बाद में पुष्टि की कि नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया गया था।

वही पुलिस को दिए अपने बयान में परिजनों ने 34 वर्षीय पड़ोसी पर अपराध का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर इस संबंध में मयूर विहार थाने में मामला दर्ज किया है आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 एबी, यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 6 और एससी/एसटी अधिनियम की धारा 3 (2) (वी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने पुष्टि की कि बच्चे को गंभीर चोटों के लिए इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। अब उसे बाल रोग विशेषज्ञ की राय के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भेजा गया है। 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले नांगल गांव में चार लोगों ने नौ साल की बच्ची की हत्या कर जबरन अंतिम संस्कार कर दिया था, नाबालिग के परिवार ने आरोप लगाया। पुलिस को दिए अपने बयान में परिवार के सदस्यों ने चार लोगों पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया। प्रारंभिक रिपोर्टों ने संकेत दिया था कि आरोपी ने पुलिस को सूचित किए बिना परिवार को बच्चे के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए मनाने की कोशिश की क्योंकि यह 'मामले को जटिल' करेगा। मंगलवार को एक अदालत ने चारों आरोपियों को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

'देश की संसद में पहली बार सांसदों को पीटा गया...', राहुल गांधी ने सरकार पर लगाए संगीन आरोप

संसद में हंगामे को मायावती ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण... बोलीं- आज तक नहीं देखा ऐसा दृश्य

ट्विटर ने ब्लॉक किया पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश सिंह रावत का अकाउंट

Most Popular

- Sponsored Advert -