पीएम मोदी के बयान पर राकेश टिकैत पलटवार, कहा- तिरंगा सिर्फ प्रधानमंत्री का है क्या?
पीएम मोदी के बयान पर राकेश टिकैत पलटवार, कहा- तिरंगा सिर्फ प्रधानमंत्री का है क्या?
Share:

मन की बात प्रोग्राम में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 26 जनवरी को लाल किले पर तिरंगे का अनादर देखकर भारत बेहद दुखी हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी की इस टिप्पणी पर किसान नेता तथा कृषि कानूनों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे राकेश टिकैत ने प्रतिक्रिया दी है। टिकैत ने कहा है कि क्या तिरंगा केवल पीएम का है। राकेश टिकैत ने कहा कि सम्पूर्ण भारत तिरंगे से प्यार करता है, जिसने तिरंगे का अनादर किया है उसको पकड़ा जाए। सरकार तथा अन्नदाताओं के बीच कृषि कानूनों पर चर्चा फिर से आरम्भ करने पर राकेश टिकैत ने कहा कि बंदूक की नोक पर वार्ता नहीं होगी। 

आपको बता दें कि रविवार को मन की बात प्रोग्राम में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि इस माह 26 जनवरी को लाल किले पर तिरंगे का अनादर देख देश बहुत दुखी हुआ। 26 जनवरी को अन्नदाताओं के ट्रैक्टर आंदोलन के चलते कुछ उपद्रवियों ने लाल किले पर उस जगह पर निशान साहिब का झंडा फहरा दिया था, जहां पीएम हर वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराते हैं। 

इसके उत्तर में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि तिरंगा केवल पीएम का है क्या? सारा देश तिरंगे से प्यार करता है, जिसने तिरंगे का अनादर किया है उसको पुलिस पकड़े। राकेश टिकैत ने कहा कि हम देश के पीएम का सम्मान करते हुए इस मसले का समाधान चाहते हैं। किन्तु उन्होंने यह भी कहा कि बंदूक की नोक पर वार्ता नहीं होगी, प्रेशर डील के वार्ता नहीं होगी, हम चर्चा करेंगे किन्तु सरकार कंडीशन रख कर बात ना करे।

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े इस शख्स पर बदमाशों ने चलाई गोली, जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश में जारी है ठंड का प्रकोप, इन जिलों में पड़ सकती है कड़ाके की ठंड

बड़ी खबर: अब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ और भी आसान, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -