सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े इस शख्स पर बदमाशों ने चलाई गोली, जानिए पूरा मामला

बिहार में आए दिन फायरिंग की घटना सामने आ रही है। इसे लेकर विपक्ष निरंतर बिहार सरकार पर हमलावर है तथा बिहार में फैल रहे गुंडाराज के विरुद्ध निरंतर प्रदर्शन कर रहा है। इस मध्य एक और गोलीकांड सामने आया है। इस गोलीकांड में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह को गोली लगी है। सहरसा में राजकुमार सिंह तथा उनके सहयोगी को आरोपियों ने गोली मारी।

वही राजकुमार सिंह गंभीर तौर पर घायल हैं तथा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। राजकुमार सिंह सरहसा में यामहा कंपनी के मोटरसाइकिल के शो रूम के मालिक हैं। ये घटना उस समय हुई जब राजकुमार सिंह अपने सहयोगी अली हसन के साथ शोरूम जा रहे थे। मोटर साइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने राजकुमार सिंह तथा उनके सहयोगी को गोली मारी।

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता के ममेरे भी राजकुमार सिंह की कार को ओवरटेक करके गोली मारी गई। इस घटना के पश्चात् राजकुमार सिंह के सहयोगी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वह एक निजी हॉस्पिटल में जीवन से जंग लड़ रहा है। ये वारदात शनिवार प्रातः 11।30 बजे हुई। बता दें कि राजकुमार के सहरसा, माधेपुरा तथा सुपौल शहर में तीन यामहा मोटरसाइकिल के शोरूम है। वह अक्सर इन तीनों स्थानों पर अपने बिजनेस की निगरानी रखने के लिए जाते हैं। वही सहारसा की एसपी लिपि सिंह ने भी इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा,"राजकुमार एवं अली हसन जब सहरसा कॉलेज के पास बैजनाथपुर चौक पर पहुंचे थे, तीन अज्ञात अपराधियों ने उनके वाहन को ओवरटेक किया तथा उनपर फायरिंग कर दी। 

दामाद ने की बुजुर्ग की हत्या

आर-डे हिंसा जांच: क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक टीम ने किया लाल किले का दौरा

वहशीपन की हद, कलयुगी बेटे ने किया माँ का क़त्ल, चिता पर मुर्गा सेंककर खाया

Most Popular

- Sponsored Advert -