VIDEO: आग लगी बिल्डिंग से कूदी बिल्ली और फिर जो हुआ देखकर नहीं होगा यकीन
VIDEO: आग लगी बिल्डिंग से कूदी बिल्ली और फिर जो हुआ देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो पर फोटोज वायरल होते हैं। वैसे अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखकर आपके पसीने छूट सकते हैं। जी दरअसल यह एक मजेदार वीडियो है जो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक बिल्ली काफी ऊंचाई से नीचे जमीन पर गिरती है। इस बीच सबसे बड़ी और हैरानी की बात यह होती है कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद बिल्ली को कोई नुकसान नहीं होता और वह आराम से चलने लगती है।

अब लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर मजे ले रहे हैं। हम सभी जानते ही हैं कि काफी ऊंचाई से गिरने पर मौत हो जाती है लेकिन इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जिस पर यकीन करना मुश्किल है। जी दरअसल इस वीडियो में एक बिल्डिंग में अचानक आग लग जाती है। वही ऐसा होने के दौरान बिल्डिंग में काले रंग की एक बिल्ली भी मौजूद होती है। इस बीच जैसे ही आग लगती है बिल्ली उस बिल्डिंग से छलांग लगा देती है। आप देख सकते हैं पहली नजर में देखने पर तो ऐसा लगता है कि बिल्ली को काफी चोटें लगी होगी। लेकिन, अंत में देखने पर बिल्ली बड़े आराम से उठकर चलने लगती है।

वह ऐसे चलती है जैसे मानो कुछ हुआ ही ना हो। इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको आनंद हुआ होगा। वैसे ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Fred Schultz’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इस समय यह वीडियो सभी के होश उड़ा रहा है।

असम ग्रेनेड धमाके में 2 लोगों की मौत, अमित शाह ने हिमंत बिस्व सरमा से की बात

टेस्ट रैंकिंग में फिर नंबर 1 बनी टीम इंडिया, रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों को लेकर कही बड़ी बात

महाराष्ट्र: दूसरी शादी करने पर महिला को मिली थूक चाटने की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -