Share:
असम ग्रेनेड धमाके में 2 लोगों की मौत, अमित शाह ने हिमंत बिस्व सरमा से की बात
असम ग्रेनेड धमाके में 2 लोगों की मौत, अमित शाह ने हिमंत बिस्व सरमा से की बात

गुवाहाटी: असम के तिनसुकिया जिले के डिगबोई स्थित ऑयल टाउनशिप में शुक्रवार को ग्रेनेड धमाका हुआ. इस विस्फोट में मरने वाले लोगों की तादाद बढ़कर दो हो गई है. एक और जख्मी शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस घटना को लेकर असम के नवनिर्वाचित सीएम हिमंत बिस्व सरमा के साथ बातचीत की है.

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि तिनसुकिया जिले में तिंगरई बाजारा में ग्रेनेड धमाके के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें कॉल किया था. शाह ने हमले में मारे गए दोनों लोगों के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है. उन्होंने कहा कि मैंने गृह मंत्री को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि असम पुलिस को हमले को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ तेजी से कार्रवाई करते हुए उन्हें जल्द से जल्द अरेस्ट करने का निर्देश दिया गया है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि ब्लास्ट पीछे साजिशकर्ता कौन है?

हिमंत बिस्व सरमा ने हमले की निंदा की है और राज्य के DGP को निर्देशित करते हुए कहा कि इस वारदात के दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की जाए. असम के नए सीएम के रूप में सोमवार (10 मई) को हिमंत बिस्व सरमा ने शपथ ग्रहण की है. लगातार दूसरी बार सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस बार अपना सीएम बदल दिया है और सर्वानंद सोनोवाल के स्थान पर हिमंत बिस्व सरमा को मौका दिया है.

आज है अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस, CM शिवराज ने दी बधाई

के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात

सिप्ला लिमिटेड में हुआ 412 करोड़ रुपये का इजाफा, शेयरों में आया 0.60 प्रतिशत से अधिक का उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -