देशद्रोह के आरोपियों पर प्रकरण दर्ज, मोहर्रम जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाए थे नारे
देशद्रोह के आरोपियों पर प्रकरण दर्ज, मोहर्रम जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाए थे नारे
Share:

शाजापुर/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर में मोहर्रम जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.  इस मामले में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

शुजालपुर के भीमपुरा में मोहर्रम के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पुलिस ने जांच कराई, इसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना प्रमाणित हुआ. वीडियो के आधार पर नारे लगाने वालों की पहचान की गई है. जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की गई. थाना प्रभारी प्रेमलता खत्री ने बताया कि पूर्व में अरबाज पिता इस्माइल, शाकिर पिता यासीन को हिरासत में लिया गया था. मुख्य आरोपी राजू उर्फ जाहिद पिता याकूब खा निवासी टीला, शुजालपुर सिटी को ग्राम मंगलाज के पास और उसके साथी रिजवान पिता मकबूल निवासी टीला शुजालपुर सिटी को बिलकिसगंज से गिरफ्तार किया गया.

मुख्य आरोपी राजू उर्फ जाहीद से पूछताछ में सामने आया कि वह धार्मिक कट्टरता रखता है. इस्लामिक देशों के प्रति उसके मन में समर्पण का भाव है और इसी वजह से उसने जोश और जुनून में यह अपराध करना बताया. इस मामले में करीब 8 अन्य आरोपियों की भी पहचान वीडियो के आधार पर की गई है. जिनकी तलाश की जा रही है. सभी आरोपियों पर देशद्रोह सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है.

Brahmastra की बढ़ती कमाई देख KRK को लगी मिर्ची, ट्वीट में लिखा- एलियन्स देख रहे हैं क्या?

फार्महाउस को लेकर सैफ अली खान ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

11वे दिन भी बरक़रार है रणबीर की ब्रह्मास्त्र मूवी का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -