इस निर्देशक ने दिखाया नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील दृश्य, मामला दर्ज
इस निर्देशक ने दिखाया नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील दृश्य, मामला दर्ज
Share:

अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए है। जी दरअसल उनके खिलाफ मुंबई में एक मामला दर्ज किया गया है। एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार माहिम पुलिस ने बताया है कि एक मराठी फिल्म में नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील दृश्य दिखाने के आरोप में अभिनेता महेश मांजरेकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 34, पॉक्सो धारा 14 और आईटी धारा 67, 67 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस मामले में कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं।

आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) बॉलीवुड के सेलेब्स से किसी मायने में कम भी नहीं है। जी दरअसल महेश मांजरेकर केवल एक्टर ही नहीं बल्कि निर्देशक, लेखक और निर्माता भी हैं। आज के समय में वह बॉलीवुड में सक्रिय हैं और उन्होंने संजय दत्त के साथ फिल्म 'वास्तव' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

जी हाँ और इस फिल्म में एक्टिंग के साथ उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया था, हालाँकि इस फिल्म में एक्टिंग से उन्हें पहचान नहीं मिली। उन्होंने इस फिल्म के बाद साल 2002 में आई फिल्म 'कांटे' में काम किया जहाँ से उन्हें पहचान मिली। अब तक आप सभी ने उन्हें 'वांटेड', 'दबंग', 'बॉडीगार्ड' और 'रेडी' में देखा होगा। वह अधिकतर सलमान संग रंग जमा चुके हैं। जी हाँ, महेश मांजरेकर ने कई फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि उन्होंने फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' में भी काम किया। इस फिल्म ने कई ऑस्कर पुरस्कार भी जीते थे। फिल्म में उन्होंने डॉन के किरदार निभाया था।

आज जरूर पढ़े या सुने माता तुलसी की संपूर्ण कथा

'अगर ब्राह्मण बच्चे बिना शर्ट के स्कूल आने लगे तो..', हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाई कोर्ट में दलील

बप्पी दा की प्रेयर मीट में भी फूट-फूटकर रोई बेटी रीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -