रामनवमी के जुलुस के दौरान भड़काऊ भाषण देने के मामले में भाजपा MLA राजा सिंह के खिलाफ केस दर्ज
रामनवमी के जुलुस के दौरान भड़काऊ भाषण देने के मामले में भाजपा MLA राजा सिंह के खिलाफ केस दर्ज
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने मंगलवार को भाजपा MLA टी राजा सिंह के खिलाफ रामनवमी के पर्व पर आयोजित एक रैली के दौरान की गई कथित भड़काऊ टिप्पणी के लिए केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि भाजपा MLA ने अपने भाषण व गीत के दौरान असंसदीय भाषा का प्रयोग किया था। जो दो विभिन्न धार्मिक वर्गों के बीच वैमनस्यता बढ़ा सकती थी।

दरअसल, भाजपा MLA टी राजा ने गत रविवार को सीतारामबाग से एक जुलूस की अगुवाई की थी। रैली के दौरान, उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अब देश को साफ करने के लिए बुलडोजर का प्रयोग करेंगे और इसे जल्द ही हिंदू राष्ट्र में बदल देंगे। भाषण के अलावा MLA का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह ‘जो राम का नाम न ले उसको भारत से भगाना है’ गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं। इन्हीं सब मुद्दों के कारण सोशल मीडिया पर लोग भाजपा MLA पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त (गोशामहल) आर. सतीश कुमार ने कहा कि, 'बेगमबाजार छतरी इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए भाषण और गीत में असंसदीय शब्द का इस्तेमाल किया गया था, जो विभिन्न धार्मिक समुदायों के बीच दुश्मनी उत्पन्न कर सकती थी। ऐसे में शाह इनायतगंज पुलिस स्टेशन ने स्वतः संज्ञान लेते हुए संबंधित मामले में IPC की धारा 153 ए, 295 के तहत मामला दर्ज किया है।

तेज प्रताप यादव को सताई CM नीतीश की चिंता, कहा- 'जिस तरीके से लगातार उनपर हमले हो रहे है, वो ठीक नहीं'

चुनावों में शर्मनाक हार के बाद अब हाईटेक हो रही कांग्रेस, अध्यक्ष के चयन के लिए करेगी App का इस्तेमाल

रूस से तेल खरीदने पर विदेश मंत्री ने दिया ऐसा जवाब, शिवसेना सांसद भी करने लगीं तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -