बिहार में दर्ज हुआ कुत्ते की हत्या का मामला
बिहार में दर्ज हुआ कुत्ते की हत्या का मामला
Share:

बिहार : आपने पुलिस को अक्सर इंसानों के साथ हुई वारदातो जैसे चोरी, डकैती, लूट, मार-पीट आदि में केस दर्ज करते हुए देखा होगा, लेकिन बिहार के वैशाली जिले में एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला समें आया है. इस मामले में पुलिस भी पशोपेश की स्थिति में है. दरअसल यहां एक कुत्ते की हत्या के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

वैशाली जिले में हाजीपुर के सदर थाने में उस समय सब दंग रह गए, जब एक चंद्रादेवी नाम की महिला एक कुत्ते की लाश लिए थाने में दाखिल होती है. थाने पहुंचते ही चंद्रादेवी ड्यूटी पर तैनात अधिकारी से कुत्ते की मौत का मामला दर्ज करने की मांग करती है. पहली नजर में वहां मौजूद पुलिस अधिकारी उसकी इस मांग पर हैरान रह जाते हैं. चंद्रादेवी पुलिस को बताती है कि यह उनका पालतू कुत्ता था. कुत्ते की मौत का जिम्मेदार उनके पड़ोस में रहने वाला इंद्रदेव राय नाम का शख्स है. चंद्रादेवी अपने पड़ोसी इंद्रदेव राय के खिलाफ मामला दर्ज करवाना चाहती थी. उनकी लाख मिन्नतों के बाद आखिरकार पुलिस कुत्ते की हत्या का मामला दर्ज कर लेती है और जांच शुरू कर देती है.

थानाध्यक्ष एसके मिश्रा के मुताबिक चंद्रादेवी की शिकायत पर कुत्ते की मौत का मामला दर्ज किया गया है. चंद्रादेवी ने पुलिस को बताया कि उनके पालतू कुत्ते को उनके पड़ोसी इंद्रदेव राय ने खाने में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मामला दर्ज होते ही पुलिस इसकी जांच में जुटी है. वहीं कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया गया है. एसके मिश्रा के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस बीच पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बेरहम मास्टर ने छात्र को इतना पीटा की हो गया अधमरा

एड्स पीड़ित वर्करों से जबरन कराई जा रही जिश्मफरोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -