एड्स पीड़ित वर्करों से जबरन कराई जा रही जिश्मफरोशी
एड्स पीड़ित वर्करों से जबरन कराई जा रही जिश्मफरोशी
Share:

बिहार : बिहार में जिस्मफरोशी से जुड़ा एक बेहद ही हैरान कर दने वाला मामला सामने आया है. यहां रेड लाइट एरिया में एड्स पीड़ित सेक्स वर्करों से जबरन वेश्यावृति कराई जा रही हैं. इस खुलासे के बाद प्रशासन की नींद उड़ गई है. चार दिन पहले इस इलाके में एक एड्स पीड़ित सेक्स वर्कर की भी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अररिया के फारबिसगंज इलाके में स्थित रेड लाइट एरिया की है.

दरअसल इस सनसनीखेज मामले का खुलासा उस समय हुआ जब नगमा खातून नाम की सेक्स वर्कर किसी तरह दलालों के चंगुल से भागकर पुलिस थाने पहुंची. नगमा खातून ने बताया कि वह खुद कैंसर पीड़ित है. कैंसर का दर्द झेल रही नगमा खातून ने बताया कि इतनी गंभीर बीमारी के बावजूद उनसे जबरन देह व्यापार कराया जाता है. इंकार करने पर उनके साथ मारपीट की जाती है. पुलिस ने नगमा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. कौन बनेगा करोड़पति से सुर्खियों में आई फातिमा खातून ने बताया कि चार दिन पहले हिना नाम की एक सेक्स वर्कर की एड्स की बीमारी के चलते मौत हो गई थी.

बताते चलें कि रेड लाइट एरिया से निकली फातिमा सेक्स वर्करों के वेलफेयर के लिए काम करती हैं. उनका आरोप है कि उमेद खातून नाम की महिला एड्स पीड़ित सेक्स वर्करों से जबरन देह व्यापार करवाती है. फातिमा का कहना है कि यहां कई ऐसी महिलाएं है जो एड्स पीड़ित है और उनसे जबरन वेश्यावृति करवाई जा रही हैं. गौरतलब है कि फातिमा के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एड्स पीड़ित सेक्स वर्करों से जाने-अनजाने कितने लोगों को यह जानलेवा बीमारी अपनी चपेट में ले रही है.

ढलती जवानी के साथ कुछ ऐसी बदलती है सेक्स वर्कर्स की जिंदगी

दुनिया के 10 सबसे अनोखे वैश्यालय, देखिये तस्वीरें...

सेक्स वर्कर की कहानी सुनकर लड़के को हुआ इश्क़, आप भी पढ़े...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -