बेरहम मास्टर ने छात्र को इतना पीटा की हो गया अधमरा
बेरहम मास्टर ने छात्र को इतना पीटा की हो गया अधमरा
Share:

राजस्थान : एक बार फिर राजस्थान में स्कूली बच्चों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. यह घटना नागौर की है जहा पर एक छात्र को इतनी बेरहमी से पिता गया कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश में जुटी है. घटना नागौर के शेरानी आबाद गांव की है. निजी स्कूल में पढ़ने वाले 10 साल के मासूम अशफाक की उसके शिक्षक रामचंद्र मुंडा ने इस कदर पिटाई की कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.

दरअसल अशफाक का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने आरोपी टीचर से स्कूल छोड़ सरकारी स्कूल में दाखिला लेने की बात कही थी. अशफाक की इस बात पर आरोपी शिक्षक को इतना गुस्सा आया कि उसने अशफाक को डंडे से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. मासूम को मारते-मारते डंडा टूट गया लेकिन रामचंद्र नहीं रूका. बेतहाशा मार खाने के बाद अशफाक बेहोश हो गया. काफी देर बाद अशफाक को होश आते ही उसे घर भेज दिया गया. शिक्षक की पिटाई का खौफ उसके दिल में भरा चुका था. घर पहुंचते ही अशफाक ने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया और अपने कमरे में जाकर चुपचाप सो गया. लेकिन अशफाक के दोस्तों ने उसके घरवालो को पूरी बात बताई.

अशफाक के शरीर पर पड़े निशान देखकर घरवाले हक्के-बक्के रह गए. अशफाक बुरी तरह से घायल था और दर्द से कराह रहा था. उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों ने जब स्कूल प्रशासन को इस बारे में इत्तला किया तो उन्होंने परिवार पर समझौते का दबाव बनाया. वहीं उन्होंने परिजनों से आरोपी शिक्षक को हटाने की भी बात कही. लेकिन परिवार के लिए यह नाकाफी था. परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देख आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर जल्द कार्रवाई का भरोसा दिला रही है.

कुत्ते ने कर दी पेशाब, तो हो गया खूनखराबा

बलात्कार करने में असफल युवक ने लड़की को बेरहमी से पीटा

ड्रिलिंग मशीन मंगवाने पर एमआर आउटसोर्सिंग के जीएम की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -