तेलंगाना पुलिस अधिकारी को धमकी देने के आरोप में टीआरएस नेता महेंद्र रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज
तेलंगाना पुलिस अधिकारी को धमकी देने के आरोप में टीआरएस नेता महेंद्र रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के विकाराबाद जिले में पुलिस ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के खिलाफ एक पुलिस अधिकारी का कथित तौर पर अपमान करने और धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। सर्किल इंस्पेक्टर राजेंद्र रेड्डी द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद एमएलसी और पूर्व मंत्री पी महेंद्र रेड्डी के खिलाफ तंदूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

राजेंद्र रेड्डी ने दावा किया कि विधायक ने उन्हें अपने आधिकारिक कर्तव्यों को करने से रोकने के प्रयास में उन्हें डराया और दुर्व्यवहार किया। विकाराबाद के पुलिस अधीक्षक एन. कोटी रेड्डी के अनुसार महेंद्र रेड्डी को आरोपी बनाया गया है।

टीआरएस नेता (आपराधिक धमकी) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (लोक सेवक को अपने कर्तव्यों का पालन करने से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल), 504 (शांति के उल्लंघन को उकसाने के इरादे से जानबूझकर अपमान), और 506 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) दायर की गई हैं।

टेलीफोन पर हुई बातचीत का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ, जिससे मामला दर्ज किया गया। फोन करने वाले को तांदूर शहर के राजेंद्र रेड्डी की आलोचना करते हुए सुना जाता है, जो महेंद्र रेड्डी होने का दावा करता है।

एमएलसी ने पुलिस अधिकारी से उन उग्र चादरबाजों के बारे में पूछताछ करते हुए सुना था जिन्होंने हाल ही में एक मंदिर सत्र में भाग लिया था। अधिकारी का स्पष्टीकरण कि मुद्दे में व्यक्ति स्थानीय विधायक पायलट रोहित रेड्डी का अनुसरण कर रहे थे, ने उन्हें आश्वस्त नहीं किया। राजनेता ने कॉल रिकॉर्ड करने के लिए पुलिस वाले को चुनौती देने के लिए अब तक चले गए, यह दावा करते हुए कि रिकॉर्डिंग का उस पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

यहां तक कि अगर सर्कल इंस्पेक्टर को किसी अन्य स्थान पर स्थानांतरित कर दिया जाता है, तो कॉलर ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। वह सिपाही पर अवैध रेत परिवहन का आरोप लगाने और रंगे हाथों पकड़ने की धमकी देने तक पहुंच गया।

जिसने जन्म दिया उसी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया उसने उलझा दिया मामला

नाबालिग से दरिंदगी में इंजीनियर के साथ मौसी भी थी शामिल, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

पिता के गोदाम में जाकर 16 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी, फंदे पर 3 मिनट तक छटपटाता रहा, घटना CCTV में कैद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -