जिसने जन्म दिया उसी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया उसने उलझा दिया मामला
जिसने जन्म दिया उसी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया उसने उलझा दिया मामला
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया तथा फिर खुद भी खुदखुशी कर ली। ये मामला नागपुर के रिहायशी क्षेत्र हिंदुस्तान कॉलोनी का है, जहां बेटे ने पहले अपनी 75 वर्षीय मां का चाकू घोंपकर क़त्ल कर दिया तथा फिर खुद भी जहर खाकर मौत को गले लगा लिया।

51 वर्षीय लड़के का नाम श्रीनिवास विष्णु चोपडे है तथा मां का नाम लीला विष्णु चोपडे है। श्रीनिवास इंजीनियर था तथा अपनी मां के साथ नागपुर के हिंदुस्तान कॉलोनी में रहता था। उसकी शादी नहीं हुई थी तथा वो बेरोजगार था। बीते 3-4 दिनों से संपर्क नहीं होने की वजह से घरवाले घर पहुंचे, किन्तु फ़ोन बंद होने के कारण कोई भी संपर्क नही हो पाया। परिवार के सदस्य ने नागपुर के धंतोली थाने में इसकी खबर दी तब पुलिस मौके पर पहुंची। यह घटना देख सब दंग रह गए। घर भीतर से बंद था तथा वहां लाश पड़ी थी। लाश तीन से चार दिन पुरानी थी।

वही नागपुर धंतोली पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश चव्हाण ने कहा कि श्रीनिवास ने घटना को 4 दिन पहले अंजाम दिया तथा 26 अप्रैल की रात मामला सामने आया। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है कि श्रीनिवासन ने जहर पीकर खुदखुशी क्यों की तथा अपनी मां के क़त्ल करने का क्या कारण रहा? पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नागपुर के सरकारी हॉस्पिटल भेज दिया तथा आगे की तहकीकात कर रही है।

नाबालिग से दरिंदगी में इंजीनियर के साथ मौसी भी थी शामिल, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

पिता के गोदाम में जाकर 16 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी, फंदे पर 3 मिनट तक छटपटाता रहा, घटना CCTV में कैद

सीबीआई ने कथित तौर पर रिश्वत मांगने के आरोप में एक प्रवर्तन निरीक्षक को हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -