ठाकरे ने चलाया ओवैसी पर चाकू
ठाकरे ने चलाया ओवैसी पर चाकू
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने अपने जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी की फोटो वाला केक काटा. जिसको लेकर राजनितिक हंगामा देखने को मिला. बताया जा रहा है कि इसके बाद ही हैदराबाद स्थित पार्टी की तरफ से भी इसका कड़ा विरोध देखने को मिला. बता दे कि सेंट्रल मुंबई के दादर स्थित राज ठाकरे के निवास "कृष्ण कुंज" में कुछ समर्थकों के द्वारा जन्मदिन के इस मौके पर ओवैसी की तस्वीर वाला केक लाया गया.

जिसे सबके साथ मिलकर काटा गया. इस मामले में सुनने में आ रहा है कि एआईएमआईएम विधायक वारिस पठान के द्वारा केक काटने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग भी की गई है. मालूम हो कि कुछ समय पहले ही ओवैसी ने एक बयान पेश किया था, जिसमे यह कहा गया था कि कोई उनके गले पर चाकू भी रख दे तो वे "भारत माता की जय" नहीं कहेंगे.

इसको लेकर राज ठाकरे ने कहा था कि ओवैसी महाराष्ट्र में आए मैं उनके गले पर चाकू रखूंगा. गौरतलब है कि पहले भी ठाकरे उत्तर भारतीयों को निशाना बना चुके है. और वर्ष 2008 में भी उन्होंने अपने जन्मदिन केक पर भैया लिखवाकर उसपर चाकू चलाया था. जिसको लेकर भी राजनीती गर्म हुई थी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -